दोस्त की हत्या कर तंदूर में जला डाली लाश..., जरा सी बात पर 'कातिल' बन गया बचपन का यार
दोस्त की हत्या कर तंदूर में जला डाली लाश..., जरा सी बात पर 'कातिल' बन गया बचपन का यार
Share:

पटियाला: अपने ही खास दोस्‍त का क़त्ल करने के बाद उसके शव को तंदूर में जलाने का प्रयास किया और जब उसमें सफल नहीं हुआ तो शव के टुकड़े कर जमीन में गड़ा दिया। यह दिल दहलाने वाली घटना पंजाब के पटियाला के सदर थाना क्षेत्र की है। पंजाब पुलिस के DSP राजेश कुमार छिब्‍बर ने जानकारी दी है कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। उसने पूछताछ में पूरा घटनाक्रम बताया है।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि करतार कालोनी की गली नंबर सात का निवासी दलजीत सिंह (19) इस अपराध का आरोपी है और उसने अपने दोस्‍त कंडा राम (18) को मार डाला था। दरअसल, दोनों ही नशा करते थे और दोनों ही नशामुक्ति केंद्र से उपचार कर वापस आए थे। दो दिन पहले जब दोनों दलजीत के घर में बैठे थे, तो उनमें विवाद हो गया था और गुस्‍से में दलजीत ने उसे मार डाला। इसके बाद उसने छत पर रखे पुराने तंदूर में शव को जलाने का प्रयास किया था। जब वह शव को पूरी तरह नहीं जला सका तो, उसने लाश के टुकड़े कर उन्‍हें घर के पास जमीन में गड़ा दिया था।

पुलिस ने बताया कि कंडा राम के घर वापस न आने पर उसके घर वालों ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया था कि अंतिम बार उसे दलजीत के साथ देखा था। पुलिस ने जब दलजीत से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने सारा मामला सामने आ गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दलजीत के घर में तंदूर, लाश के टुकड़े करने में इस्‍तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है। वहीं आरोपी से ही जमीन खुदवाकर लाश के टुकड़े बरामद किए गए और उसे पोस्‍टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया। बताया जाता है कि आरोपी दलजीत घर पर अकेला था और उसकी मां दूसरे शहर में सरकारी नौकरी करती है।

पश्चिम बंगाल के कोयला खनन मामले में ईडी द्वारा तीसरी गिरफ्तारी

मुस्लिम परिवार को मिली BJP को वोट देने की सजा, हुक्का-पानी बंद, नमाज़ पढ़ने से भी रोका

ओडिशा में लिंग निर्धारण रैकेट का भंडाफोड़, 13 लोग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -