बारिश के बीच भी सड़क बनाने का वीडियो वायरल, PWD के चार अफसर सस्पेंड
बारिश के बीच भी सड़क बनाने का वीडियो वायरल, PWD के चार अफसर सस्पेंड
Share:

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर में बारिश के बीच सड़क बनाने का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ इसी बीच एक शख्स ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वहीं जैसे ही इस घटना का वीडियो वायरल हुआ वैसे ही पंजाब की भगवंत मान सरकार ने पीडब्ल्यूडी के चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बारिश के बीच पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी ताबड़तोड़ सड़क बना रहे हैं। वहीं इस दौरान एक युवक वहां पहुंचता है और वीडियो बनाने लगता है। युवक बार-बार कर्मचारियों से बारिश के रूकने और सड़क पर जमा पानी के निकलने का इंतजार करने को कहता है लेकिन कर्मचारी नहीं रूकते हैं।

इस वीडियो में शख्स कहता है कि ये लोग जनता के पैसों की बर्बादी कर रहे हैं। सड़क पर पानी जमा है और पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी बारिश के बीच सड़क बना रहे हैं। वहीं शख्स कहता है कि भला इस बारिश में सड़क बनाने का क्या मतलब है। बारिश के बीच सड़क बह जाएगी, जनता के पैसों की बर्बादी होगी। आप देख सकते हैं वीडियो बना रहे शख्स ने कर्मचारियों के अलावा रोड रोलर चला रहे ड्राइवर से भी काम रोकने की अपील करता है। इसमें शख्स कहता है कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आगे उसने कहा कि आपलोगों को शर्म आना चाहिए। शख्स बार-बार चेतावनी देता है कि वो ठेकेदार का नाम, नंबर और पता सार्वजनिक करेगा।

हालाँकि इसके बावजूद कर्मचारी काम नहीं रोकते हैं और शख्स आखिर में बताता है कि अग्रवाल कंस्ट्रक्शन कंपनी सड़क निर्माण कर रही है। वहीं दूसरी तरफ शख्स की ओर से बनाए गए इस वीडियो पर पंजाब सरकार ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है। बताया जा रहा है मामले से जुड़े पीडब्ल्यूडी के चार अधिकारियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है।

VIDEO: रेस्त्रां में घुसे मंत्री की जबरदस्त बेइज्जती, 'चोर-चोर' चिल्ला रहे लोग

Video: CM हो तो ऐसा, SP को फटकार लगाते हुए जनता से बोले- 'मैं माफी मांगता हूं'

बॉयफ्रेंड संग दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, देखते ही छुपाया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -