दो स्कूलों में से 20 कोरोना पॉजिटिव बच्चे, क्या पंजाब में फिर विद्यालयों पर लगेगा ताला ?
दो स्कूलों में से 20 कोरोना पॉजिटिव बच्चे, क्या पंजाब में फिर विद्यालयों पर लगेगा ताला ?
Share:

लुधियाना: पंजाब में स्कूल खुलते ही बच्चों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. लुधियाना के दो सरकारी स्कूलों में 20 स्टूडेंट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सरकारी स्कूल में बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. बता दें कि पंजाब सरकार ने 26 जुलाई से कक्षा 10वीं से 12वीं और दो अगस्त से सभी स्कूलों को खोलने के निर्देश दिए हैं.

इसके बाद पंजाब के मुख्य सचिव की तरफ से स्कूलों में हर दिन कोरोना टेस्टिंग किए जाने की बात कही गई है. बच्चों के लगातार संक्रमित होने से ​शिक्षा अधिकारियों की परेशानी बढ़ गई है और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरी लहर को देखते हुए स्कूलों को फिर से बंद किए जाएंगे. लुध‍ियाना के डिप्टी कमिश्नर वीके शर्मा ने बताया क‍ि पंजाब में लुधियाना के 2 स्कूलों में 20 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. र‍िपोर्ट आने के बाद अन्‍य स्टूडेंट्स की जांच कराए जाने की तैयारी की जा रही है. संक्रमित पाए गए छात्रों को न‍िगरानी में रखा गया है.

बता दें कि पंजाब में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 32 नए मामले केस आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,99,514 हो गई. जबकि 4 मरीजों की मौत गई. इसके साथ ही महामारी से मरने वालों की तादाद 16,320 पर पहुंच गई है.

दिल्‍ली-लखनऊ नेशनल हाइवे पर हुआ भयंकर बस हादसा, सवार थे 100 मजदूर

मोदी सरकार मजार-ए-शरीफ से वापस लायी भारतीय नागरिक

केरल में बढ़ सकता है कोरोना संक्रमित मामलों का आंकड़ा: केंद्रीय टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -