आज के समय के निर्देशक है पुनीत, अब तक नहीं चखा सफलता का स्वाद
आज के समय के निर्देशक है पुनीत, अब तक नहीं चखा सफलता का स्वाद
Share:

10 मई को रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा को काफी उम्मीदे हैं और वे फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से एक्टिव हैं. बता दें कि वे आज के समय के निर्देशक है और सफलता का स्वाद भी वे चखना चाहते हैं. अभी तक तो वे इससे काफी दूर है. लेकिन हो सकता है कि यह फिल्म उन्हें यह मौका प्रदान करें. आज उनका जन्मदिन ही है और आज हम आपसे उनके बारे में कुछ ख़ास बातें करेंगे. 

-पुनीत का जन्म आज ही के दिन 1982 में मुंबई में हुआ था औरवे एक पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. डायरेक्टर के अलावा, स्क्रीन राइटर, मॉडल, एक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी वे काम कर चुके हैं. 

-पुनीत अपना करियर कभी खुशी कभी गम फिल्म से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरू क्र चुके थे और वो लगभग एक दशक तक धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़े रहे हैं.

-इसके बाद पुनीत ने कल हो ना हो और दोस्ताना जैसी फिल्म को भी असिस्ट किया. दोनों फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस भी अच्छा रहा था. 

-कहा जाता है कि पुनीत ने करीब 8 साल तक असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में काम किया और करण जौहर ने 2010 में आई हेट लव स्टोरी फिल्म को डायरेक्ट करने का मौका दिया था. फिल्म ने औसत बिजनेस किया और फिर इसके अलावा क्रिटिक्स को इसका डायरेक्शन और स्क्रिप्ट भी कुछ खास नहीं जंची.

-इसके तीन साल बाद पुनीत द्वारा धर्मा प्रोडक्शन में एक और फिल्म का निर्देशन किया गया था, जिसका नाम था गोरी तेरे प्यार में. इसमें इमरान खान और करीना कपूर अहम रोल में थे. यह फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप रही. 

 

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

Mothers Day पर माधवन ने माँ को ऐसा दिया तोहफा, देखते रह जायेंगे आप

जन्मदिन विशेष : 50 से ज्यादा एडल्ट फ़िल्में, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की 'लैला' बनी सनी लियोनी

बेहद सेक्सी नजर आईं सपना चौधरी, कातिलाना ड्रेस में ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -