बिना इनविटेशन के खाना खा लेने पर मिली ऐसी सजा

भोपाल। बिना बुलाए शादी में खाना खा लेने पर MBA  स्टूडेंट से बर्तन धुलवाए गए।  यह सजा उसे सिर्फ इसलिए दी गई क्योंकि उसने फ्री में खाना खाया। इसका वीडियो भी सामने आया है । वही वीडियो बनाने वाले पर और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले पर कार्रवाई की मांग पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर से की जा रही है । 

वीडियो भोपाल के किस गार्डन का है और कब का है यह पता नहीं चल पाया है परंतु वीडियो बुधवार को अपलोड हुआ था।  जिसके बाद वीडियो बनाने वाले पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की जा रही है। MBA  का स्टूडेंट्स खुद को जबलपुर का निवासी बता रहा है भोपाल में वह एक प्राइवेट कॉलेज में MBA के फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है । वीडियो बनाने वाला इंसान युवक से सवाल जवाब कर रहा है । उसी दौरान पढ़ाई, काम और वह कहां का रहने वाला है इस बात की जानकारियां मिली हैं।

इस वीडियो में एक युवक बर्तन धोते  नजर आ रहा है वीडियो बना रहा शक्स उससे सवाल जवाब कर रहा है और वीडियो में वह उससे पूछ रहा है कि 'कैसा लग रहा है प्लेट धोकर',  इस बात पर युवक ने उसे जवाब देते हुए कहा कि "फ्री में खाना खाया है तो कुछ तो करना पड़ेगा"। इसके बाद वीडियो बना रहा शख्स युवक से जुड़ी उसकी जानकारियां पूछने लगता है। बताता है कि वह MBA  कर रहा है और जबलपुर का निवासी है । 

वीडियो में चल रही बातचीत से पता चलता है कि MBA स्टूडेंट अच्छा खाना खाने के लिए भोपाल के एक गार्डन में चल रही शादी में चला गया था लेकिन पकड़ा गया। फिर उसके साथ गलत व्यवहार करते हुए उससे बर्तन धुलवाए गए, वह उसका वीडियो भी बना लिया गया। और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

मुर्गे के खिलाफ दर्ज हुई FIR, चौंकाने वाला है मामला

भादवामाता मंदिर का होगा भव्‍य निर्माण, 26 करोड़ के निर्माण कार्यो का हुआ भूमिपूजन

नकली पुलिस बनकर घूम रहे थे तीन युवक,पुलिस ने मौके पर धर दबोचा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -