जब कैमरे के सामने उमड़ा प्यार, नहीं रोक सके खुद को
जब कैमरे के सामने उमड़ा प्यार, नहीं रोक सके खुद को
Share:

बिग बॉस सीजन 11 यूं तो अपने पहले एपिसोड से ही काफी चर्चाओं में रहा लेकिन नौवें हफ्ते का 'वीकेंड का वार' बहुत सारे उतार-चढ़ाव लेकर आया. एक तरफ जहां 'टाइगर ज़िंदा है' के प्रमोशन के लिए घर में कटरीना कैफ के आने से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान थी, वहीं एलिमिनेशन ने कुछ लोगों का दिल तोड़ दिया. बंदगी की विदाई से पुनीश इतने इमोशनल हो उठे कि उन्होंने कैमरे के सामने ही बंदगी को लिप-किस कर लिया. बीते एपिसोड में एलिमिनेशन के लिए 3 लोग चुने गए थे जिसमें से किसी एक को बाहर होना था. जब सलमान ने घर के सदस्यों से पूछा कि इन तीनों में से किसे बाहर जाना चाहिए, ज्यादातर ने लव का नाम लिया. लेकिन जनता के वोट्स के आधार पर लव सुरक्षित थे. सलमान ने पुनीश और बंदगी को घरवालों के बीच से निकालकर एक प्राइवेट रूम में बैठा दिया. वहां पुनीश और बंदगी को एक दूसरे के साथ बिताए खूबसूरत पलों का कलेक्शन दिखाया गया, जिसे देखकर दोनों बेहद भावुक हो गए.

भारतीय टेलीविजन पर पहले भी कई प्राइम टाइम शोज में लिप-किस दिखाया जा चुका है. वैसे बंदगी और पुनीश को बिग बॉस हाउस में साथ रहते हुए भी कई मौकों पर क्लोज होते हुए देखा गया था, जिसे लेकर सलमान खान ने भी उन्हें टोका था. लेकिन कल शायद सलमान भी इनके बिछुड़ने का दुख समझ रहे थे. इसीलिए उन्होंने इन दोनों को एक प्राइवेट रूम में कुछ पल अकेले बिताने का मौका दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss 11: घर से आज रात ये कंटेस्टेंट होगा बाहर

शिक्षा में शामिल हो स्वच्छता का पाठ - करण

Kylie ने शेयर की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें, लग रही हैं Hot

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -