बंगाल वॉरियर्स को हराकर फाइनल में पहुंची पुणेरी पल्टन
बंगाल वॉरियर्स को हराकर फाइनल में पहुंची पुणेरी पल्टन
Share:

मुंबई। दीपक निवास हुड्डा के जोरदार प्रदर्शन से पुणेरी पल्टन ने बुधवार को स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में बंगाल वॉरियर्स को 43-19 के बड़े अंतर से हरा दिया. 14 मैचों में यह सातवीं जीत हांसिल करने वाली पुणेरी पल्टन 48 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. वही बंगाल वॉरियर्स को 14 मैचों में पांच मुकाबले हार चुकी है. और वह 47 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. इसके साथ ही यह दोनों टीमें सेमीफाइनल में अपनी जगह बना चुकी है.

शुक्रवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में सेमीफाइनल मुकाबले होना है. सेमीफइनल में पुणेरी पल्टन का मुकाबला दूसरे नंबर की टीम के साथ होगा जबकि बंगाल वॉरियर्स एक नंबर की टीम के साथ टकरायेगी. दीपक हुड्डा ने रेड से 13 अंक हांसिल करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई जबकि सुरजीत ने डिफेंस में 8 अंक हांसिल किये. तुषार पाटिल ने 4, नीलेश सालुंखे ने 5 और कप्तान मंजीत छिल्लर ने 3 अंक प्राप्त किये .

बंगाल वॉरियर्स के लिए महेन्द्र राजपूत ने 6, जांग कुन ली ने 4 और कप्तान नीलेश शिंदे ने 3 अंक हांसिल किये. पुणेरी ने रेड से 24 अंक, डिफेंस से 13 अंक और ऑलआउट से 6 अंक जुटाए जबकि बंगाल की टीम रेड से 11 और डिफेंस से 7 अंक ही प्राप्त कर सकी. टीम के इस प्रदर्शन से खुश पुणेरी पल्टन के कोच अशोक शिंदे ने कहा कि ऐसा लगता है कि हमें हमारी कड़ी मेहनत का नतीजा मिला है. हमारा मकसद पूरा हो गया है. बहुत कम लोगों को उम्मीद थी कि हम सेमीफाइनल तक पहुंच पाएंगे लेकिन हमें पूरा विश्वास था और हमने हर मैच को फाइनल की तरह खेला. हमारा यह प्रदर्शन सेमीफाइनल में भी बरकरार रहेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -