PKL 2019: पुणेरी पल्टन ने दर्ज की सीजन की पहली जीत
PKL 2019: पुणेरी पल्टन ने दर्ज की सीजन की पहली जीत
Share:

पटनाः पुणेरी पल्टन ने पटना को हराते हुए सीजन की पहली जीत दर्ज की है। चार मैचों में पहली जीत हासिल करते हुए पुणेरी ने इस सीजन में अपना खाता खोला है। पुणेरी ने यह जीत बड़े अंतर से जीती है। पुणेरी ने 41-20 से पटना को करारी शिकस्त दी है। पुणेरी शुरु से ही काफी आक्रामक दिख रही थी और उसने शुरू में ही 14 अंकों की लीड हासिल कर ली, जिसे उसने अंत तक बनाए रखा। पुणे के लिए सबसे अधिक नौ ‌अंक अमित कुमार ने जोड़े, वहीं मंजीत ने छह‌ और गिरीश ने चार अंक प्राप्त किए।

पटना के लिए सबसे अधिक रन उनके दिग्गज खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने बनाए। प्रदीप ने छ‌ह अंक जोड़े। प्रदीप के अलावा जयदीप ने तीन और नीरज ने दो अंक प्राप्त किये। इससे पहले तमिल थलाइवास एवं हरियाणा स्टीलर्स के बीच मैच खेला गया, जहां तमिल को जीतने के लिए बहुत पसीना बहाना पड़ा। हाईवोल्टेज मैच में तमिल ने 35- 28 से जीत प्राप्त की।

तमिल ने शुरुआत शानदार की थी और तुरंत ही लीड को 19-10 का कर दिया था। यद्दपि हरियाणा कड़ी चुनौती दे रही थी और एक वक्त स्‍कोर तमिल के पक्ष में 24-19 हो गया था। हरियाणा केवल छह अंक पीछे थी। तमिल के लिए इस बढ़त को बनाए रखना कठिन दिख रहा था। तमिल और हरियाणा के बीच मैच दूसरे हाफ में 24-24 से समान हो गया। इसके बाद स्कोर 25- 25 से समान हाे गया। मगर दूसरे हाफ के आठ मिनट बाद हरियाणा ऑल आउट हो गई और तमिल ने 28- 25 से लीड हासिल कर ली, जिसे अंत तक बनाए रखा।

PKL 2019 में बेंगलुरु ने बंगाल को करीबी मुकाबले में हराया

PKL 2019 : जयपुर की लगातार चौथी जीत

PKL 2019 : यू मुंबा ने गुजरात को दी करारी शिकस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -