पुणे की एक महिला बैंक कर्मचारी का फेसबुक पोस्‍ट हुआ वायरल, नेताओं को दिया ये खास संदेश
पुणे की एक महिला बैंक कर्मचारी का फेसबुक पोस्‍ट हुआ वायरल, नेताओं को दिया ये खास संदेश
Share:

पुणे।  सोशल मीडिया पर पुणे की एक बैंक कर्मचारी ने नेताओं को संदेश देने के इरादे से एक फेसबुक पोस्‍ट किया लेकिन जो प्रतिक्रिया उन्‍हें मिली वह जबर्दस्‍त थी। दरसल स्‍वाति चितालकरनाम की महिला  जोकि एक सरकारी बैंक कर्मचारी है जिन्होने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह अपने ऑफ‍िस का काम कर रही है और फर्श पर उसका बीमार बच्‍चा लेटा है।

उन्‍होंने इस तस्‍वीर के साथ पोस्‍ट किया ' फर्श पर बच्‍चा नहीं, मेरा दिल सोया है। बहुत बुखार होने के कारण वह घर पर किसी के साथ नहीं रूक रहा था। जरूरी लोन पास करने के कारण मैं छुट्टी नहीं ले सकती थी। हालांकि मैंने अपना दोनों कर्तव्‍य निभाया। मैं उन मंत्रि‍यों को संदेश देना चाहती हूं जो कि विधानसभा में बैठे-बैठे सोते रहते हैं।'

स्‍वाति का इरादा उन नेताओं को संदेश देना था जो कि असेम्‍बली में सोते रहते हैं। लेकिन व्‍यक्तिगत और आधिकारिक जिम्‍मेदारियों के बीच संतुलन बैठा रही इस कामकाजी मां का यह पोस्‍ट वायरल हो गया है जिसे 10 हजार से ज्‍यादा बार शेयर किया जा चुका है। सोशल मीडिया कामकाजी महिलाओं की सीमाओं को लेकर भी चर्चा होने लगी है। पोस्‍ट वायरल होने पर उन्‍होंने शुक्रिया भी कहा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -