पुणे के टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या

By iti mishra
Feb 22 2021 09:14 AM
पुणे के टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या

पुणे: पुणे से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के वाघोली परिसर में रह रहे प्रसिद्ध टिकटॉक स्टार समीर गायकवाड़ ने आत्महत्या कर ली है। वह बीते रविवार को अपने घर में मृत पाए गए है। इस मामले में पुलिस ने जब जांच की तो इसे आत्महत्या का मामला बताया है। बीते रविवार शाम 5 बजे समीर के वाघोली स्थित घर पर उसका शव पंखे से लटका पाया गया है। पुलिस का कहना है उन्हें प्रेमप्रसंग के कारण आत्महत्या करने का शक है। वैसे अब तक आत्महत्या के सही कारण के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

पुलिस का कहना है 'समीर ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फिर एक साड़ी का फंदा बनाकर पंखे के सहारे फांसी लगा ली।' कहा जा रहा है इस दौरान घटनास्थल पर सबसे पहले समीर का चचेरा भाई प्रफुल्ल गायकवाड़ पहुंचा था। उसी ने पूछताछ में यह बताया है कि समीर बीते कुछ दिनों से परेशान चल रहा था और इसके पीछे प्रेम संबंधों में आई कड़वाहट थी।

प्रफुल्ल ने यह भी कहा कि, बीते रविवार शाम जब वह घर पहुंचा तो समीर को पंखे से लटके देखा। उसके बाद उसने इस बारे में जानकारी पुलिस को दी। जैसे ही पुलिस पहुंची समीर को अस्पताल लेकर गयी। अस्पताल में डॉक्टर्स ने समीर को मृत घोषित कर दिया गया। समीर अपने टिकटॉक वीडियो और शार्ट वीडियो की वजह से इलाके में मशहूर था। वह मिकासा सोसाइटी में रह रहा था। इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

महाराष्ट्र के इस शहर में लगा नाइट कर्फ्यू और यहाँ रहेगा लॉकडाउन

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो पुनर विवाह में गुरमीत और कृतिका की केमेस्ट्री ने फैंस को कर दिया था खुश

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना ने कही यह बात