IPL-9 : पस्त राइजिंग पुणे के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे डेयरडेविल्स

नई दिल्ली : दिल्ली डेयरडेविल्स आज अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रहे राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ अपना विजय अभियान जारी रखने के लिए उतरेगी. डेयरडेविल्स ने जहीर खान की अगुवाई में अब तक लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार किया है.

टीम के क्विंटन डिकाक, रिषभ पंत, संजू सैमसन, कार्लोस ब्रेथवेट, शाहबाज नदीम, क्रिस मौरिस अच्छा खेल रहे हैं. गुजरात लायन्स के खिलाफ पिछले मैच में भी डेयरडेविल्स के नौजवानों ने गुजरात लायन्स को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. इससे टीम ने इसी टीम के खिलाफ कोटला में मिली एक रन की मामूली हार का बदला भी चुकता कर दिया. डेयरडेविल्स ने अब तक सात मैचों में से पांच में जीत दर्ज कर ली है और वह दस अंक लेकर दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.

पुणे सुपरजाइंट्स को केविन पीटरसन, फाफ डु प्लेसिस, मिशेल मार्श और बेहतरीन फार्म में चल रहे स्टीवन स्मिथ को गंवाना पडा है. ये सभी खिलाडी चोटिल होने के कारण स्वदेश लौट गये हैं. चार प्रमुख खिलाडियों के चोटिल होने से टीम का संतुलन बुरी तरह चरमरा गया है और धोनी जैसे धाकड कप्तान को भी नहीं सूझ रहा है कि वह किस संयोजन के साथ मैदान पर उतरें. आलम यह है कि टीम को लगातार हार का सामना भी करना पडा है. पुणे ने अब तक 8 मैच खेल लिए हैं जिसमें से 6 में उसे हार मिली है. उसके 2 जीत से केवल 4 अंक हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -