पुणे में रिसर्चर की हत्या मामले में इंटीरियर डिजाइनर हुआ गिरफ्तार

Mar 02 2021 10:44 AM
पुणे में रिसर्चर की हत्या मामले में इंटीरियर डिजाइनर हुआ गिरफ्तार

पुणे: पुणे स्थित नेशनल केमिकल लेबोरेटरी के एक 30 साल की रिसर्चर की हत्या के मामले में बीते सोमवार को एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। खबरों के अनुसार पुणे पुलिस ने राष्ट्रीय रासायनिक प्रयोगशाला के एक शोधार्थी (रिसर्च स्कॉलर) की हत्या के मामले में एक इंटिरियर डिजाइनर को गिरफ्तार किया है। जी दरअसल बीते 27 फरवरी को रिसर्च स्कॉलर की कथित तौर पर हत्या हुई थी। उसके बाद आरोपी रविराज ने अपने घर पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। वहीं अब उसे अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया।

इस बारे में डीसीपी (जोन-4) पंकज देशमुख ने एएनआई को बताया, 'आरोपी और मृतक कुछ समय पहले एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे। यह जानने के बाद कि मृतक शादी करने जा रहा है, आरोपी ने उसे नृशंस तरीके से मार डाला और खुद भी आत्महत्या करके मरने की भी कोशिश की।' इसी के साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि '27 फरवरी को रिसर्च स्कॉलर का शव मिला था। जांच के दौरान हमें जानकारी मिली थी कि मृतक के संपर्क में रहने वाले एक युवक ने सुसाइड की कोशिश की है। उसके बाद उसने अपराध कबूल कर लिया।' पुलिस अधिकारी का कहना है अभी भी इस पूरे मामले में जांच जारी है।

क्या है मामला- जी दरअसल बीते 27 फरवरी को 30 वर्षीय रिसर्च स्कॉलर सुदर्शन पंडित का शव मिला था। वह एनसीएल में शोधार्थी था और उसका चेहरा पत्थर से कुचल दिया गया था। जैसे ही सुबह लोग सैर पर निकले वैसे ही लोगों ने शव देखा और पुलिस को करीब 8:30 बजे इस बारे में जानकारी दी।

मुरादाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक, 2 दिनों में 85 लोगों को काटा

युवराज सिंह के विवादित ट्वीट पर गौतम गंभीर ने पलटवार कर कही ये बात

लुटेरों ने अहमदाबाद-यशवंतपुर एक्‍सप्रेस में की लूटपाट, शरीर पर लगाकर आए थे तेल