मास्क ना पहनने वालों पर पुणे पुलिस की सख्ती, एक हफ्ते में वसूला 1 करोड़ का जुर्माना
मास्क ना पहनने वालों पर पुणे पुलिस की सख्ती, एक हफ्ते में वसूला 1 करोड़ का जुर्माना
Share:

पुणे: कोरोना वायरस महामारी के खतरे को हल्के में लेकर नियमों का पालन न करने वालों पर पुणे पुलिस ने सख्ती करना आरंभ कर दिया है. 2 सितंबर से लेकर 10 सितंबर तक बगैर मास्क घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्ती दिखाते पुणे पुलिस ने PMC के साथ मिलकर 27,989 लोगों का चालान काटा हैं. 500 रुपये के चालान से 13,994,500 रुपये एकत्रित हुए हैं.  

पुणे पुलिस के DCP बच्चन सिंह ने शनिवार को इस संबंध में आंकड़े जारी किए हैं, जिनमें बताया गया कि 2 सितंबर से 10 सितंबर के मध्य कुल 27,989 लोगों को नियम का उल्लंघन करते हुए पाया गया हैं और हर एक उल्लंघनकर्ता पर मास्क नहीं पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना वसूला गया है. कोरोना महामारी के नियमों का पालन नहीं किया या मास्क न लगाकर खुद और दूसरों के संक्रमित होने का खतरा पैदा किया, ऐसे लोगों जुर्माने के रूप में अब तक कुल 1,39,94,500 रुपये वसूले जा चुके हैं. जिला कलेक्टर राजेश देशमुख का कहना है कि पुणे के ग्रामीण क्षेत्रों में मास्क न लगाने वालों से जुर्माने के रूप में तक़रीबन 1.5 करोड़ रुपये जमा किए जा चुके हैं.

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे अधिक प्रकोप देखने को मिला है. बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 22,084 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि इसी दौरान उपचार करा रहे 391 मरीजों ने दम तोड़ दिया. इस दौरान 13,489 लोगों ने कोरोना को मात भी दी और स्वस्थ होकर अपने घर लौटे.

PNB दे रहा प्रॉपर्टी खरीदने का सुनहरा मौका, 29 सितंबर से पहले उठा लें लाभ

Govt of Delhi CNBC में निम्न पदों पर निकली भर्तियां, ये है अंतिम तिथि

CPL: पोलार्ड के नाइट राइडर्स को मिली 10वीं जीत, जानिए सेमीफाइनल लाइन-अप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -