लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के दिखा ये भारतीय क्रिकेटर, पुणे पुलिस न लगाया जुर्माना
लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के दिखा ये भारतीय क्रिकेटर, पुणे पुलिस न लगाया जुर्माना
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर भले ही धीमी पड़ गई हो, किन्तु मास्क लगाना अभी भी अनिवार्य है। ऐसे में पुलिस उन लोगों पर सख्ती कर रही है, जो मास्क नहीं लगा रहे या फिर कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। इसी सिलसिले में भारतीय क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी पर भी जुर्माना भी लगाया गया है।

बता दें कि पुणे के कोंधाबा इलाके में कार चलाते वक़्त मास्क ना पहनने के कारण राहुल त्रिपाठी पर पुणे पुलिस की तरफ से जुर्माना लगाया गया है। राहुल त्रिपाठी लॉकडाउन के दौरान कार में बगैर मास्क के बैठे थे, जो गैर कानूनी था। बता दें कि राहुल त्रिपाठी IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हैं। इसके साथ ही वो महाराष्ट्र के लिए भी खेलते हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकार की तरफ से कुछ कुछ इलाकों में अभी भी सख्ती जारी रखी है। इस दौरान पुणे के कोंधाबा इलाके में लॉकडाउन के नियमों का पालन करने और नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर नज़र रखने के लिए पुणे पुलिस मार्च कर रही थी।

पुलिस की माने तो, दोपहर के आस-पास राहुल त्रिपाठी को कोंधाबा इलाके में खादी मशीन चौक के निकट कार में बिना मास्क पहने बैठे देखा गया। इसके अलावा लॉकडाउन में राहुल त्रिपाठी बिना किसी कारण कार चला रहे थे। पुलिस ने बताया कि कार में और लोग भी थे। पुलिस ने कहा कि राहुल त्रिपाठी को 500 रुपये का जुर्माना भरने को कहा गया। इसके बाद राहुल ने जुर्माना भरा और उन्हें जुर्माने की रसीद देकर छोड़ दिया गया।

सागर धनखड़ हत्याकांड: सुशील कुमार का साथी गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत

जा सकती है ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर की कुर्सी, मिली सख्त चेतावनी

ENG vs NZ: इंग्लिश टीम से बाहर हुए बेन फोक्स, इन दो नए खिलाड़ियों को मिला मौक़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -