अंधविश्वास में फंसा परिवार, डूबे 7 लाख रुपये

Jan 21 2021 03:25 PM
अंधविश्वास में फंसा परिवार, डूबे 7 लाख रुपये

महाराष्ट्र: हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। जी दरअसल महाराष्ट्र में रहने वाला एक परिवार अंधविश्वास के चक्कर में कुछ ऐसा कर गया कि परिवार के 7 लाख रुपये पानी में डूब गए। बताया जा रहा है यहाँ चार कबूतरों को 7 लाख रुपये में बेचा गया है। इस मामले को पुणे का बताया जा रहा है जहाँ पर एक तांत्रिक ने एक परिवार को झांसा दिया और उसके बाद उनसे खूब पैसे भी ले लिए। अब इस मामले के बारे में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भी भेज दिया है। बताया जा रहा है यह मामला पुणे के कोंढवा इलाके का है जहाँ रहने वाले एक परिवार के साथ यह सब हुआ है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार अपने घर के एक सदस्य की बीमारी को लेकर बहुत परेशान था। काफी इलाज करवाया था लेकिन बीमार बेटे को राहत नहीं मिल पा रही थी। अंत में थक-हारकर परिवार किसी के माध्यम से तात्रिंक कुतबुद्दीन नजम से मिलने जा पहुंचा। आरोपी तांत्रिक कुतबुद्दीन ने परिवार को कहा कि, 'तुम्हारे बेटे पर किसी ने काला जादू किया है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो सकती है।' तांत्रिक ने परिवार को मौत का डर दिखाकर साढ़े 6 लाख 80 हजार रुपये के कबूतर खरीदने के लिए कहा था। परिवार मान गया। इस दौरान तांत्रिक ने पीड़ित परिवार से कहा कि 'कबूतर खरीदने से बेटे की मौत टल जाएगी और उसकी जगह इन कबूतरों की मौत हो जाएगी।'

परिवार ने सब कर दिया लेकिन काफी दिन बीत गए लेकिन पीड़ित परिवार के बेटे की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ। अंत में परिवार ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में जादू-टोना निवारण कानून के तहत शिकायत दर्ज करवाई। अब इस मामले में तांत्रिक गिरफ्तार हो चुका है।

निजी शेयरों ने भारतीय रियल एस्टेट में किया 4 बिलियन का निवेश: नाइट फ्रैंक

ऋषभ पंत को लेकर आईसीसी ने लिया ये बड़ा फैसला

धोनी से तुलना किए जाने पर बोले ऋषभ पंत- मैं भारतीय क्रिकेट टीम में अपना नाम खुद बनाना चाहता हूं...