दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप ट्रक ने कुचला

पुणे: आज शनिवार सुबह पुणे से सटे आलंदी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। मिली जानकारी के तहत यहाँ कार्तिकी एकादशी उत्सव में शामिल होने जा रहे श्रद्धालुओं के एक जत्थे को अनयंत्रित पिकअप ट्रक ने टक्कर मारी है। इस दौरान हादसे में 30 वारकरी(भक्त) घायल हो गए हैं, वहीं इनमे से 6 ऐसे हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सामने आने वाली जानकारी को माने तो इसमें दो की मौत भी हो गई है।

इस हादसे के बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी के अस्पताल पहुंचाया है। बताया जा रहा है पिकअप ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे में मिली पूरी जानकारी के तहत कार्तिकी एकादशी के अवसर पर, वारकरी एक छोटे समूह में ट्रैक्टर से जुड़ी पालकी के साथ डिंडी आलंदी के लिए निकले थे। ऐसे में आज यानी शनिवार सुबह अलंदी के रास्ते में खालापुर तालुका के उम्ब्रे गांव के पास पालकी जैसे ही पहुंची पीछे से आ रही पिकअप ट्रक ने इस काफिले में शामिल कई लोगों को कुचल दिया।

बताया जा रहा है घायल वरकरियों को 6 एंबुलेंस की मदद से पास के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इन सभी के बीच, दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने से वाले कई वारकरियों की मौत होने की बात सामने आ रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने आरोपों से साफ़ इनकार किया है।

'पूरे शरीर पर...', ब्रेकअप पर उर्फी जावेद का चौकाने वाला खुलासा

'लालू यादव बीमार हैं, कोर्ट नहीं जा सकते...', लेकिन जीप चला सकते हैं, चुनाव प्रचार कर सकते हैं

सलमान खान के टोकने पर भी चुप नहीं हुई तेजस्वी, बोली- कोई इतना बड़ा एक्टर नहीं है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -