सुरक्षा के लिए स्कूल ने छात्राओं से कहा- इस रंग के पहने इनरवियर
सुरक्षा के लिए स्कूल ने छात्राओं से कहा- इस रंग के पहने इनरवियर
Share:

नई दिल्ली : मौजूदा समय में स्कूलों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं देखने को मिल रहे है, जहां सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज स्कूलों को आगे बढ़ना चाहिए. वहीं हाल ही में अब पुणे का एक निजी स्कूल अपने बेतुके फरमान के चलते बच्चों के अभिभावकों के निशाने पर आ गया हैं. पुणे के एक निजी स्कूल ने छात्राओं के लिए फरमान जारी करते हुए कहा है कि छात्राएं विशेष रंग के अंत:वस्त्र पहनकर आए. स्कूल ने छात्राओं को सफेद तथा बेज रंग के अंत:वस्त्र पहने को कहा हैं. 

स्कूल के इस अजीबो-गरीब बयान से बच्चों के माता-पिता आक्रोश में हैं. और वे स्कूल के खिलाफ जल्द ही कानून कदम उठा सकते हैं. पुणे के ‘एमआईटी विश्वशांति गुरुकुल स्कूल’ ने छात्राओं को यह निर्देश दिया हैं. साथ ही छात्राओं से कहा गया है कि वे विशेष समय पर शौचालय का इस्तेमाल करें. अभिभावकों ने कहा है कि वे इसके खिलाफ आवाज उठाएंगे. 

इस मामले में अधिकारियों को कहना है कि यह दिशा-निर्दश छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जारी किए गए हैं. शिक्षा (प्राथमिक) के निदेशक दिनकर दीमकर ने पुणे नगर निगम (पीएमसी) को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है. पीएमसी के शिक्षा बोर्ड ने इस मेल के जांच हेतु दो अधिकारीयों की नियुक्ति की हैं. 

एमएसपी का डेढ़ गुना बढ़ना ऐतिहासिक- अमित शाह

महागठबंधन: दो सवाल अभी भी दिक्कत दे रहे है

झारखण्ड बंद: ढाई हजार बंद समर्थक हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -