पति ने नवविवाहिता पत्नी से बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध
पति ने नवविवाहिता पत्नी से बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध
Share:

आए दिन अपराध के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में हाल ही में पुणे से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एक नवविवाहिता ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स के लिए मजबूर करने और उसके अंतरंग तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. महिले ने बताया कि शादी के पहले दिन ही उसके पति ने उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया और उसके अंतरंग फोटोज क्लिक कर लिए.

जानकारी लेने के बाद बाद भोसाड़ी एमआईडीसी पुलिस ने शनिवार को 31 वर्षीय आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसी के साथ पीड़िता ने अपनी ननद और ससुर के खिलाफ एक एसयूवी गाड़ी खरीदने के लिए पैसे मांगने और मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है. आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 377, 354, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

खबरों की मानें तो शिकायत में महिला ने कहा है कि उनकी शादी मई में हुई थी जिसके बाद वे हनीमून के लिए गोवा गए थे. महिला पर उसके पति को शक था कि उसका शादी से पहले उसके किसी दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग था. अब महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसके साथ होटल में बलात्कार किया और उसके साथ दबाव डालकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए इसी के साथ पति ने महिला की नग्न तस्वीरें भी खींची और उन्हें वायरल करने की धमकी भी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब वह इस पर जांच करेंगे.

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया....अंग

देवर भाभी कर रहे थे मजे और अचानक पहुंच गई देवर की पत्नी

लड़की के साथ मारपीट करने वाले आरोपी के पिता निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -