पुणे: पत्नी को मारकर पुलिस को पति ने सुनाई सुसाइड की झूठी कहानी, हुआ गिरफ्तार
पुणे: पत्नी को मारकर पुलिस को पति ने सुनाई सुसाइड की झूठी कहानी, हुआ गिरफ्तार
Share:

पुणे: पुणे में इन दिनों आपराधिक मामलों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी है। इस मामले में सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार 27 साल के आरोपी शहर के निगडी इलाके का रहने वाला है। इसी के साथ ही वह एक डेयरी का मालिक है। मिली जानकारी के तहत उसे देहू रोड पुलिस ने उसकी 22 वर्षीय पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो बीते रविवार को यह घटना घटित हुई है। इस मामले में व्यक्ति को बीते रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहाँ उसे अपने अपराध के सिलसिले में पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में देहू रोड पुलिस के इंस्पेक्टर विशाल जाधव ने जानकारी दी है। उनका कहना है कि चेतन पवार के रूप में पहचाने जाने वाले संदिग्ध ने झूठी कहानी बनाकर पुलिस को बेवकूफ बनाने की कोशिश की कि उसकी पत्नी की मौत आत्महत्या से हुई है।

उन्होंने बताया कि शख्स ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसकी पत्नी वैष्णवी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है, हालांकि, बाद में उसने अपराध करना कबूल कर लिया और खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की। इस मामले में हुई पूछताछ में शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया, हालांकि, मृतका के माथे पर चोट के निशान थे, जिससे पुलिस को हत्या का शक हुआ। उसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के पति से सख्त पूछताछ की और इस पूछताछ में आरोपी टूट गया और उसने पत्नी के माथे पर वार कर गला घोंटने की बात स्वीकार कर ली।

संसद पहुँच रहे हर सांसद को गेंहू की बाली दे रही हरसिमरत कौर, जानिए क्या है माजरा ?

मानसून सत्र में चल रहे हंगामे को लेकर भड़के प्रकाश जावड़ेकर, बोले- नकारात्मक राजनीति कर रहा है विपक्ष...

इंदौर: MY अस्पताल में वार्ड बॉय ने महिला मरीज के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -