पुणे जमीन घोटाले के मामले में ED दफ्तर पहुंचे NCP के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे
पुणे जमीन घोटाले के मामले में ED दफ्तर पहुंचे NCP के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे
Share:

पुणे: पुणे जमीन घोटाले के मामले में NCP के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंच चुके हैं। मिली जानकारी के तहत ED ने उन्हें समन भेजकर पेश होने के लिए बुलाया था ऐसे में उनसे पुणे जमीन घोटाले के मामले में पूछताछ की जा रही है। खबरें हैं कि ED के अधिकारी खडसे को उनके दामाद गिरीश चौधरी के सामने बिठाकर पूछताछ करने वाले हैं। जी दरअसल उनके दामाद विशेष पीएमएलए अदालत के आदेश के बाद 12 जुलाई तक के ED की कस्टडी में हैं।

ED के दफ्तर के बाहर खडसे ने मीडिया से बातचीत में कहा- ''मैं पूरी तरह सहयोग कर रहा हूं। पूरा महाराष्ट्र देख रहा है कि क्या हो रहा है। सब जानते हैं कि ये राजनीति से प्रेरित है। ये जांच पहले भी 5 बार पूरी की जा चुकी है। अब ये फिर से शुरू कर दी गई है। ACB ने कोर्ट को दी रिपोर्ट में साफ़ कहा था कि मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है। जब से मैंने बीजेपी छोड़ी है ED ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।'' आप सभी को बता दें कि ED अधिकारियों का कहना है कि गिरीश चौधरी को मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत मंगलवार रात को गिरफ्तार किया गया था।

ED ने यह आरोप लगाया है कि, ''गिरीश जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।'' इसी के साथ दक्षिण मुंबई में केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय में उनसे कई सवाल पूछे गए लेकिन फ़िलहाल वे टालमटोल कर रहे हैं। ED एकनाथ खडसे से इस मामले में पहले भी पूछताछ कर चुकी है। आपको हम यह भी बता दें कि बीजेपी का साथ छोड़कर कुछ ही महीने पहले एकनाथ खडसे एनसीपी में शामिल हुए हैं।

लालू-राबड़ी के नाम की अगरबत्ती बेचने लगे तेजप्रताप यादव, क्या राजनीति से हो गया मोहभंग ?

हिना खान की कातिलाना अदाओं ने फिर लूटा फैंस का दिल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

इस बकरे में एक तरफ लिखा है ॐ तो दूसरी तरफ मोहम्मद, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -