पत्नी और बेटी के लिए पति ने ट्रैन में मांगी जगह, खौफनाक हुआ अंजाम

Feb 14 2020 02:40 PM
पत्नी और बेटी के लिए पति ने ट्रैन में मांगी जगह, खौफनाक हुआ अंजाम

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया हैं. उस मामले में ट्रेन के जनरल कोच में अपनी पत्नी और दो वर्षीय बेटी के लिए बैठने की जगह मांग रहे युवक की सहयात्रियों के एक समूह ने जमकर पिटाई की और उसकी जान ले ली. इस मामले को पुणे से दौंड स्टेशन के बीच का बताया जा रहा हैं. मृतक सागर मरकड़ (26) अपनी पत्नी ज्योति, दो वर्षीय बेटी और मां के साथ मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में पुणे से चढ़ा था. मिली खबर के मुताबिक जनरल कोच यात्रियों से अधिक भरा होने के कारण उसने एक महिला यात्री से पत्नी और रो रही बेटी के लिए थोड़ी सी जगह देने को कहा.

वहीं इस बात को सुनते ही महिला सागर से उलझ पड़ी और बदतमीजी करने का आरोप लगाया. ऐसे में सीट के लिए शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि साथ में यात्रा कर रहे 12 लोगों ने सागर की पिटाई शुरू कर दी. खबर मिली हैं कि मारने वालों लोगों में छह महिलाएं भी शामिल थीं और मृतक की पत्नी द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार 12 लोगों का समूह सागर को तकरीब दौंड स्टेशन आने तक पीटता रहा. इस मामले में आगे बताया गया हैं कि उसने और मां ने कई बार लोगों से सागर को छोड़ देने की गुहार लगाई लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी.

वहीं रेलवे पुलिस ने बताया कि पिटाई से बेदम सागर को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. इस मामले में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने पिटाई करने वाले समूह पर भादंवि की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पीडि़त परिवार कल्याण का रहने वाला है और कोल्हापुर जिले के कुर्दुवाड़ी में परिवार में हुए निधन के कार्यकर्म में शामिल होने जा रहा था.

एक दिन की बच्ची पर चाक़ू से हुए कई वार, अंदर तक फट गया आंत का हिस्सा

महाकाल नगरी में हुई श्रद्धालुओं से ठगी, शिकायत हुई दर्ज

बदमाश युवकों ने किया सरकारी जमीन पर कब्ज़ा, किराए के नाम पर ठग रहे हजारों रूपए