गुढीपाडवा पर खाना चाहते हैं घर का खाना, कोरोना संक्रमित दंपत्ति ने जताई इच्छा

Mar 24 2020 12:18 PM
गुढीपाडवा पर खाना चाहते हैं घर का खाना, कोरोना संक्रमित दंपत्ति ने जताई इच्छा

पुणे: महराष्ट्र के पुणे शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले पहले दंपती ने आने वाले त्योहार गुढीपाडवा पर घर का खाना खाने की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि यह दंपती फिलहाल अस्पताल में एडमिट है और अपने संक्रमण का उपचार  करा रहा है। इनकी तीन वर्ष की एक बेटी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

इस दंपति को उम्मीद है कि वो बुधवार को मनाए जाने गुढीपाडवा के पर्व पर सिंहगढ़ रोड वाले अपने घर लौट जाएंगे। जिस आवास में वे रहते हैं वहां के पड़ोसियों से कहा गया है कि वो संक्रमित लोगों के साथ पक्षपात नहीं करें। बीते चार-पांच दिनों से इनकी दवाई को बंद कर दिया गया है। उनके स्वस्थ होने की स्थिति को पूरी तरह से सुनिश्चित करने के लिए आखिरी जांच की प्रतीक्षा की जा रही है। संक्रमित पत्नी ने कहा कि मैं अपने घर पर खाना बनाना चाहती हूं और इसके लिए गुढीपाडवा से अच्छा दिन नहीं हो सकता है। उन्होंने बताया कि अब हम बेहतर महसूस कर रहे हैं, सोमवार सुबह हमारे स्वैब लिए गए थे। हमें यकीन है कि परिणाम अनुकूल होंगे और हमें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया  जाएगा।

नायडू अस्पताल के पब्लित स्वास्थ्य विशेषज्ञ के वावारे ने कहा कि नौ मार्च को दो कोरोना पॉजटिव मामलों को एडमिट किया गया था। 14 वें दिन सोमवार को उनके नमूने एनआनी को भेजे गए, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। हम जांच के लिए दूसरा नमूना मंगलवार को भेजेंगे, अगर वे नेगेटिव आए तो हम उन्हें प्रोटोकॉल के मुताबिक डिस्चार्ज करेंगे। 

पेट्रोल-डीजल के दामों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानिए आज के भाव

कोरोना : इस शहर में घरेलू एयरलाइंस बंद होने पर छात्रों ने मचाया बवाल

लोकसभा में राष्ट्रीय रक्षा विवि विधेयक हुआ पेश, कांग्रेस ने किया इस बात का विरोध