बिगड़ चुके हैं पुणे के हालात, जमीन पर चादर बिछाकर दिया जा रहा है ऑक्सीजन
बिगड़ चुके हैं पुणे के हालात, जमीन पर चादर बिछाकर दिया जा रहा है ऑक्सीजन
Share:

पुणे: पुणे में हालात ऐसे हो गए हैं कि मरीजों को नीचे चादर बिछाकर ऑक्सीजन दिया जा रहा है। यहाँ के ससून अस्पताल के फोटोज इस समय वायरल हो रहे हैं। यहाँ स्थिति बड़ी भयावह हो चली है और इसका अंदाजा तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है। यहाँ शवगृह के बाहर रिश्तेदारों की लाइनें भी बड़ी लम्बी हो चली हैं।

इस शहर में एक दिन में 90 के करीब मौतें हो रही हों और 12 हजार से अधिक नए केस सामने आ रहे हैं। यहां दिन भर पुणे के ससून अस्पताल के सामने एंबुलेंस और शववाहिनी की गाड़ियां दिखाई दे रही हैं और यहाँ का नजारा देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं। यहाँ अब सिर्फ और सिर्फ एंबुलेंस दिख रहीं हैं जो खामोशियों को चीर रही हैं। दिन-दहाड़े सड़कों में सन्नाटा पसर गया है। मिली जानकारी के अनुसार अब तक पुणे में 5 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमितो की मौतें हो चुकी हैं।

बीते सोमवार सुबह से दोपहर तक ही ससून के शवगृह में 30 डेडबॉडी आ चुकी थीं। आपको बता दें कि ऑक्सीजन रहित साधारण बेड 743 बचे थे और ऑक्सीजन बेड 45 बचे थे। ऐसे में वेंटिलेटर बेड शून्य बचे थे, और ICU बेड शून्य बचे थे। अब तक यहां 4 लोगों की सिर्फ इसलिए मौतें हो गईं क्योंकि बेड नहीं थे। यहाँ हालात बड़े खराब हो चले हैं और यहाँ के हालात देखकर कहा जा सकता है कि इस बार सरकार को माफ़ नहीं किया जा सकेगा।

अब भोपाल में भी 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लगा कोरोना कर्फ्यू

सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन बनाएंगी अपनी नई पार्टी, जानिए क्या है कारण

सैमसंग इस तारीख को लॉन्च करेगी स्मार्टटैग+, जानिए फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -