टायर फटने से डैम में जा गिरी कार, 15 अगस्त को छुट्टी मनाने गया था परिवार
टायर फटने से डैम में जा गिरी कार, 15 अगस्त को छुट्टी मनाने गया था परिवार
Share:

पुणे: स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी मनाने के लिए पानशेत डैम पर गया एक परिवार एक खतरनाक दुर्घटना का शिकार हो गया। दरअसल, पुणे के शनिवार पेठ का निवासी देशपांडे परिवार 15 अगस्त के दिन डैम पर छुट्टी मनाने के पहुंचा था। किन्तु उनकी कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई और सीधे डैम में जा गिरी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई है। जबकि महिला के पति और उसके बेटे को सुरक्षित बचा लिया गया है।

दोपहर को जब परिवार वापस आ रहा था तब यह हादसा हुआ। पानशेत डैम में डूब रही कार की हालत देखकर कार चला रहे योगेश और बगल में बैठे उनके बेटे ने से बाहर छलांग लगा दी। कार को डैम में डूबता देख आसपास के लोग भी फ़ौरन मदद के लिए भागे। उन्होंने योगेश देशपांडे और उनके बेटे को डैम से बाहर निकाला। बगल के होटल से एक व्यक्ति में पानी में छलांग लगाकर कार के टायर में रस्सी बांधी जिसके कारण कार पूरी तरह से डूब नहीं पाई।

योगेश की पत्नी को भी निकालने का प्रयास किया गया, किन्तु यह उतना आसान नहीं था। इस कारण कार का पिछला शीशा तोड़कर फिर समृध्दि देशपांडे को बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 15 अगस्त के दिन देशपांडे परिवार पानशेत घूमने के लिए आया हुआ था। दिनभर की मौजमस्ती के बाद उन्होंने एक जगह पर नाश्ता भी किया था। दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास पुणे वापस जाने के दौरान योगेश कार चला रहे थे, इसी बीच यह हादसा हो गया।

यूरोपीय परिचालन के लिए 3,000 करोड़ रुपये का पूंजीगत व्यय किया निर्धारित

एनएसई ने अप्रैल से अब तक 50 लाख से अधिक नए निवेशक पंजीकरण किए दर्ज

टाटा मोटर्स ने पेश किए नए मॉडल, बिक्री के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने पर रहेगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -