इंसान बने हैवान, किया कुत्तो के साथ जल्लाद का काम

महाराष्ट्र : इंसान की हैवानियत का साबूत तो हमे रोज रेप हत्या की खबरों में सुनने - पढ़ने को मिलता ही है, लेकिन इस बार जो हुआ उसे सुनकर आपकी आत्मा भी काँप उठेगी, बता दे पुणे से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हैवानियत की सारी हदे पार कर ली है. यहाँ चार कुत्तों को रस्सी से बांधकर जिंदा जलाने और 16 कुत्तों को जहर देकर मारने की वारदात का खुलासा हुआ है. इस घटना के बाद से पशु प्रेमियों की संस्था ने खासा रोष व्यक्त किया है

बताया जा रहा है कि यह मामला पैनकार्ड रोड के बानेर इलाके का है. यहाँ AAACT (ऐक्शन फॉर ऐनिमल अगेंस्ट क्रुएलिटी ऐंड ट्रॉमा) इंडिया नाम की एक एनजीओ को जांच के दौरान कुत्तों के शव के कुछ टुकड़े मिले हैं, जिससे यह पता चलता है कि कुत्तो को किस तरह मारा गया है. घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पहुंची एनजीओ की प्रतिनीधि नीना राय बताया कि 28 सितंबर को मामले की जानकारी होने पर हमने पुलिस को इसकी सूचना दी. जब हम लोगों से इस बारे में बात कर रहे थे, तभी कुछ लोगों ने बताया की पास के ही एक ऑफिस के कर्मचारियों ने ये काम किया है.

सूत्रों के हवाले से ज्ञात हुआ है कि पहले चार कुत्तों को बांधकर रखा गया, फिर उन्हें 50 मीटर तक घसीटा और उनके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. राय ने कहा कि कुत्तों की केवल हड़ियां ही मिली थी, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हालांकि लोगों ने बताया कि आग लगने के बाद कुत्ते मरे या नहीं ये उन्होंने नहीं देखा, लेकिन वह बुरी तरह से झुलस गए थे.
 

दो खूबसूरत लड़कियों ने अँधेरी रात में किया लड़के के साथ ऐसा कारनामा

रेप के आरोपी सुच्चा सिंह लंगाह को हाईकोर्ट ने लगाई फटकार

हथियारों की सप्लाई करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

 

Most Popular

- Sponsored Advert -