पुणे- आईटी इंजीनियर और परिवार के शव बरामद

पुणे में एक आईटी इंजीनियर और उसके परिवार की लाश उनके फ्लैट से बरामद हुई. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. जयशकुमार पटेल (34), उनकी पत्नी भूमिका (30) और बेटे अक्षय के शव बाणेर-पाषाण लिंक रोड पर स्थित उनके घर से बरामद हुई. पति और पत्नी की गर्दन पर रस्सी के निशान दिखाई दे रहे हैं. वहीं बच्चे को देखकर लग रहा है कि उसकी मौत ज़हर से हुई है.

पटेल एक प्रतिष्ठित आईटी कंपनी के साथ काम करते थे, जबकि उनकी पत्नी गृहिणी थी. सूत्रों के मुताबिक, पटेल का घर पिछले कुछ दिनों से अंदर से बंद था. चतुरशृंगी थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि "जब पड़ोसियों के बार-बार कॉल करने पर भी परिवार ने जवाब नहीं दिया, तो उन्होंने गुरुवार शाम देर रात पुलिस को सूचित किया.” पुलिस थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि पटेल के अपार्टमेंट से जुड़े एक घर की बालकनी से, उनके फ्लैट की बालकनी से होते हुए घर के अंदर गए. वहाँ जाकर देखा तो परिवार की कुछ दिन पूरानी लाशें दिखी.

जांच अधिकारी ने बताया "या तो पति और पत्नी ने बच्चे को मारने के बाद खुद को फांसी लगा ली होगी या पति ने आत्महत्या से पहले अपनी पत्नी और बेटे को मार डाला. हम यह जांच कर रहे हैं कि पटेल ने यह कदम क्यों उठाया. साथ ही पता लगाया जा रहा है कि आत्महत्या किस समय पर की गई. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल भेजा गया है. रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.”

आधार को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

प्रवीण तोगड़िया को पद छोड़ना होगा

11 घंटे चली ईडी से कार्ति की पूछताछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -