2 वर्षीय मासूम की आँतों में थी सूजन, वजह सामने आई तो चौंक गया हर कोई
2 वर्षीय मासूम की आँतों में थी सूजन, वजह सामने आई तो चौंक गया हर कोई
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर के माढ़ोताल थाना इलाके के स्टार सिटी से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां नौकरीपेशा दंपत्ति ने अपने 2 वर्षीय बच्चे की देखरेख के लिए एक आया को काम पर रखा था, जिसे प्रत्येक माह 5 हजार रुपये वेतन एवं खाने की व्यवस्था की गई, किन्तु जिस आया को मासूम बच्चे की देखरेख की जिम्मेदारी सौंपी गई, उसी ने मासूम के साथ दरिंदो जैसा बर्ताव किया। बच्चे की स्थिति बिगड़ने पर माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने घर में CCTV लगवा दिए, फिर जब देखा तो CCTV की तस्वीरों ने दिल दहला दिया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, जबलपुर में लगभग 4 महीने पहले एक परिवार ने चमन नगर निवासी रजनी चौधरी को दो वर्षीय बच्चे की देखरेख के लिए काम पर रखा था। मां और पिता दोनों नौकरी करते हैं। घर पर 2 वर्षीय बच्चे की देखभाल करने के लिए कोई नहीं था। आया की नियुक्ति के बाद प्रातः 11 बजे माता-पिता उसके लिए भोजन बनाकर नौकरी पर चले जाते थे। तत्पश्चात, आया रजनी चौधरी का दो वर्षीय मासूम बच्चे पर थर्ड डिग्री टॉर्चर आरम्भ हो जाता था। बच्चे की निरंतर बिगड़ती स्थिति को देखते हुए माता-पिता को रजनी के बर्ताव पर संदेह हुआ। उन्होंने कमरे में CCTV लगा दिया।

वही कुछ दिन पहले जब मासूम बच्चा बहुत कमजोर दिखाई दिया तथा उसे डॉक्टर के पास ले जाकर जांच कराई गई तो डॉक्टर ने बच्चे की आंतों में सूजन होने की खबर दी। बच्चे के गुमसुम रहने के पीछे किसी प्रकार की प्रताड़ना की आशंका व्यक्त की। माता-पिता ने जब घर में लगे CCTV कैमरे की तहकीकात की तो उसमें आया रजनी चौधरी द्वारा बच्चे के साथ की गई हैवानियत तथा मारपीट की तस्वीरें देख उनके रोंगटे खड़े हो गए। इस घटना के बाद उन्होंने तुरंत माढ़ोताल थाने में रजनी चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज कराई, तत्पश्चात, पुलिस ने तत्काल रजनी चौधरी के घर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। ASP संजय अग्रवाल ने कहा कि पुलिन ने अपराधी आया पर धारा 308 के तहत प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया।

104 घंटे बाद मौत को मात देकर लौटा राहुल, कलेजे के टुकड़े को देखकर माँ का हुआ ये हाल

Ind Vs SA: सीरीज में टीम इंडिया ने की वापसी, पहली जीत पर दिग्गजों ने दिया ये रिएक्शन

भारत ने फिलीपींस को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -