14 फरवरी को रिलीज होंगे पंच-बीट के सभी एपिसोड, देखिए धमाकेदार ट्रेलर
14 फरवरी को रिलीज होंगे पंच-बीट के सभी एपिसोड, देखिए धमाकेदार ट्रेलर
Share:

मिली खबरों के अनुसार वेलेंटाइन डे पर रोजवुड हाई नए स्टूडेंट चैलेंज आने वाला है. जी हाँ, आपको बता दें कि हाल ही में ऑल्ट बालाजी के साथ विकास गुप्ता का नया वेब सीरीज यंग ऑडियंस के लिए शुरू होने वाला है और जहां इस वेब सीरीज के शुरू होने का इंतजार करना सभी के लिए मुश्किल हो गया है. जी हाँ, वहीं आज उसका शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमे आप सीरीज के चारों एहम किरदारों को अपनी खासियत दिखाते हुए देखेंगे जो आप सभी को पसंद आएँगे.

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में आप प्रियांक शर्मा, हर्षिता गौड़, सिद्धार्थ शर्मा और ख़ुशी जोशी को लीड रोल में नजर आने वाले हैं जो इस ट्रेलर में शानदार दिखाई दे रहे हैं. इस आने वाली वेब सीरीज 'पंच बीट' के इस शानदार ट्रेलर में आप प्यार, तकरार और कॉलेज के दिनों में होने वाली शरारतों के साथ खूब सारा हाई वोल्टेज ड्रामा देख सकते हैं और इसे देखने के बाद आपको इस वेब सीरीज को देखने का मन होगा जो अभी रिलीज नहीं होने वाली है.

वहीं ट्रेलर में आप सिद्धार्थ शर्मा को नॉकआउट बॉय, ख़ुशी जोशी को ड्रीम गर्ल, हर्षिता गौड़ को डांस डिवा और प्रियांक शर्मा को बतौर स्ट्रीट फाइटर में देख सकेंगे. आइए आपको दिखाते हैं 'पंच बीट' का शानदार ट्रेलर जो एकता कपूर ने शेयर किया है.

पानी में अपने भीगे बदन से आग लगाती नजर आई यह एक्ट्रेस

'सूफियाना इश्क' में नजर आने वाली है 'स्वरागिनी' की यह एक्ट्रेस

38 साल की यह एक्ट्रेस करने जा रही है शादी, शुरू हुई शादी की रस्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -