भारत में प्यूमा ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच, जानें क्या है फीचर्स और कीमत
भारत में प्यूमा ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच, जानें क्या है फीचर्स और कीमत
Share:

दुनिया की जानी-मानी कंपनी प्यूमा ने भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दी है. हालांकि, कंपनी इस स्मार्टवॉच को इससे पहले ग्लोबल लेवल पर उतार चुकी है. लोगों को इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर और गूगल असिस्टेंट जैसे अन्य फीचर्स मिलेंगे. वहीं, यह वॉच शाओमी, अमेजफिट, सैमसंग और ऑनर की स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर देगी. ग्राहकों के लिए ये सुनहरा अवसर है. तो चलिए जानते हैं प्यूमा स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में. . .

Puma स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 1. 19 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 390x390 पिक्सल है. साथ ही इस वॉच में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 512 एमबी रैम, 4 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 3100 चिपसेट दिया गया है. इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा. कंपनी की यह स्मार्टवॉच गूगल फिट के माध्यम से पाइलेट्स, रनिंग, स्पिनिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी और हार्ट रेट को ट्रैक करती है. इसके साथ ही लोगों को इस वॉच में एनएफसी पेमेंट का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी सिंगल चार्ज में पूरे दो दिन तक चलेगी.

Puma स्मार्टवॉच की कीमत 
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 19,995 रुपये रखी है. ग्राहक इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे. इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच पर दो साल की वारंटी भी देगी.

Realme C3 : इस फीचर से स्मार्टफोन को मिलेगा नया यूजर एक्सपीरियंस

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बूरी खबर, क्या यूजरनेम, पासवर्ड हो गए है लीक?

3,000 सरकारी ई-मेल हुए लीक, सूचना मंत्रालय का भी डाटा हुआ सार्वजनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -