19 वर्षीय पैरा मेडिकल का छात्र बना आतंकी, 12 जुलाई को हुआ था गुमशुदा
19 वर्षीय पैरा मेडिकल का छात्र बना आतंकी, 12 जुलाई को हुआ था गुमशुदा
Share:

जम्मू: जम्मू में आतंकवादियों द्वारा कई हमलो को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच एक खुलासा हुआ है, जिसमे पता चला है की दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा शहर से गुमशुदा एक युवक आतंकी बन गया है. वह अवंतीपोरा के चारसो से 12 जुलाई को गुमशुदा हो गया था. उसकी पहचान शोएब सफी भट के तौर पर हुई है. शोएब के परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट अवंतीपोरा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी. गुरुवार को इस युवक की बंदूक पकड़े हुए फोटो चारो ओर वायरल हो गई थी. 

बता दे की उसकी उम्र 19 वर्ष है, और वह पैरा मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था. हाल ही के महीनो में दक्षिण कश्मीर के कई गुमशुदा युवा आतंकी बन चुके हैं. उधर, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. सुरक्षाबलों ने हाल ही में आतंकी संगठन अल-बदर में सम्मिलित हुए, आतंकवादी को  हिरासत में ले लिया है. यह दहशतगर्द शोपियां शहर का रहवासी है. पकड़े गए आतंकी से पूछताछ जारी है. कई खास खुलासे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

प्राप्त जानकारियों से पता चला है की आतंकवादी कश्मीर घाटी में एक बड़े हमले को अंजाम देने की तलाश में हैं. सुरक्षाबलों के पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं. तत्पश्चात वह हाई अलर्ट पर हैं. इसी दौरान बारामुला में एलओसी पर पाकिस्तान से भेजे गए, हथियारों की खेप गुरुवार को बरामद की गई थी. सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में इस बात के इनपुट मिले थे कि भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर दहशतगर्द घुसपैठ करने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं. जो सुचना मिली थी उसके मुताबिक, ये आतंकी बैट कार्रवाई को अंजाम देने के इरादे से बिंबर गली और नौशेरा सेक्टर का क्षेत्र चुन सकते हैं. इससे निजात पाने के लिए कठुआ से कश्मीर तक गश्त भी बढ़ा दी गई है. तथा पुलिस द्वारा गिरफ्तार दहशतगर्दो से लगातार पूछताछ की जा रही है.

कोरोना की मार से बेहाल बिहार, यशवंत सिन्हा ने सीएम नितीश को घेरा

गुजरात में भारी बारिश की चेतावनी, इन इलाकों में जमकर बरसेंगे मेघ

आज़म खान बोले- मैं राम भक्त हूँ, अगर भूमि पूजन में नहीं बुलाया तो जल समाधी ले लूँगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -