वरुण धवन-श्रद्धा कपूर ने लंदन में दी शहीदों को श्रद्धांजलि
वरुण धवन-श्रद्धा कपूर ने लंदन में दी शहीदों को श्रद्धांजलि
Share:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को 2 दिन हो चुके हैं और ऐसे में देशभर में के लोग शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दें रहे हैं. इस हमले के बाद से ही पूरे देश में बेहद आक्रोश का माहौल है. अब तक शाहरुख खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, वरुण धवन और कंगना रनौत जैसे और भी कई दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया अपना गुस्सा जाहिर किया है.

हाल ही में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 की टीम के साथ सेट पर ही शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने 2 मिनट का मौन रखा और शहीदों को नमन किया. आपको बता दें इन दिनों स्ट्रीट डांसर 3 की टीम लंदन में शूटिंग कर रही है. ऐसी में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो अब वायरल हो रही है.

कुछ तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, रेमो डिसूजा समेत पूरा क्रू आंख बंद किए शहीदों को नमन कर रहा है. आपको बता दें इस हमले के बाद वरुण ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा भी जाहिर किया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि- "जय हिंद. मैंने कभी भी हिंसा में विश्वास नहीं किया है लेकिन बहुत लंबे वक्त से हमारे जवान परेशान हुए हैं क्योंकि एक दुश्मन के तौर पर वे बहुत डरपोक हैं. आतंकवाद इन दिनों एक धंधा बन चुका है, हमारे जवान हमसे कहीं ज्यादा और कहीं बेहतर के हकदार हैं. हम नफरत के इन धंधेबाजों को उनका एजेंडा और ज्यादा फैलाने नहीं दे सकते हैं."

नीति मोहन की शादी में शामिल नहीं हुए उनके पिता, हुए ICU में भर्ती

पुलवामा अटैक पर अब फूटा जाह्नवी कपूर का गुस्सा, किया पोस्ट

शहीदों जवानों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये देगी 'उरी' की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -