आतंकी हमले के बाद आतिफ असलम के नए गाने को लेकर टीसीरीज ने लिया बड़ा एक्शन

पुलवामा में सीआरपीएएफ जवानों पर हुए बड़े आतंकी हमले का असर पूरे देश में देखा जा रहा है. इस हमले के बाद म्यूज‍िक कंपनी टीसीरीज भी गुस्से हुई है और उन्होंने अब इस मामले को गंभीरता से ले लिया है. हाल ही में पाकिस्तानी स‍िंगर आत‍िफ असलम का नया गाना बार‍िशें रिलीज़ हुआ था जिसे सभी लोग खूब पसंद भी कर रहे थे. लेकिन रिलीज़ के 5 दिन के अंदर ही इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अनल‍िस्ट कर द‍िया है.

जी हां... हालांकि इस बात की जानकारी अब तक ऑफ‍िश‍ियली नहीं दी गई है लेकिन अब ये सॉन्ग यूट्यूब पर नजर नहीं आ रहा है. आपको बता दें आतिफ ने इस सॉन्ग को 12 फरवरी को आत‍िफ असलम के यूट्यूब पर र‍िलीज किया था. लेकिन पुलवामा में जवानों पर हुए अटैक के दूसरे ही द‍िल टीसीरीज ने यूट्यूब पर गाने को अनल‍िस्ट कर द‍िया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें किसी भी वीडियो को अनलिस्ट कर दिए जाने के बाद वह सॉन्ग यूट्यूब के सर्च रिजल्ट्स में नहीं दिखता है.

यूजर इसे तभी देख सकता है जब या तो इसका सीधा लिंक उसके पास हो या फिर वह उस विशिष्ट यूट्यूब चैनल पर जाकर इसे देख सके. इस सॉन्ग में आतिफ के साथ-साथ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की एक्ट्रेस नुसरत भी नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग के रिलीज़ होने के बाद आतिफ और नुसरत की खूब तारीफे हुई थी.

नीति मोहन की शादी में शामिल नहीं हुए उनके पिता, हुए ICU में भर्ती

पुलवामा अटैक पर अब फूटा जाह्नवी कपूर का गुस्सा, किया पोस्ट

शहीदों जवानों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये देगी 'उरी' की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -