पुलवामा हमला: NIA की जांच शुरू, अब तक सात लोग गिरफ्तार
पुलवामा हमला: NIA की जांच शुरू, अब तक सात लोग गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: पुलावामा में हुए फियादीन आतंकी हमले पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में लगातार छापेमारी की कार्यवाही जारी है. 6 लोगों को सिंबू नबल और लारू क्षेत्र से जबकि एक व्यक्ति को रामू ग्राम से गिरफ्तार किया गया है. ये कार्रवाई राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के जाँच दल के जम्मू-कश्मीर पहुंचने के बाद की गई. एनआईए की टीम जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से काम कर रही है. 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के विशेषज्ञों की टीम भी हमले के सथल पर पहुंची है. हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए हैं.उधर, सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमला होने के चलते जम्मू-कश्मीर दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद उन्होंने अधिकारियों की बैठक ली. गृहमंत्री ने बैठक के बाद प्रेस वालों को बताया कि ये निर्णय लिया गया है कि अब जब भी सैनिकों का बड़ा काफिला निकलेगा तो उस सड़क पर आम लोगों का आवागमन रोक दिया जाएगा, इससे उन्हें थोड़ी परेशानी तो होगी, लेकिन इसके लिए हम आम जनता से क्षमा चाहेंगे.

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में कुछ तत्वों के तार आईएसआई और आतंकवादी संगठनों से जुड़े हैं. हम आतंकवाद के विरुद्ध निर्णायक लड़ाई जीतेंगे. पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ हमारे साथ खड़ी है. भारत सरकार शहीद जवानों के परिवार के साथ दृढ़ता के साथ खड़ी है. सभी राज्य सरकारों से आग्रह है कि शहीदों के परिवारों की मदद की जाए. 

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -