पुलवामा हमला: शहीदों का पार्थिव शरीर लाया जाएगा दिल्ली, पीएम मोदी देंगे श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए IED ब्लास्ट को लेकर प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर की गई कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी (CCS) की महत्वपूर्ण मीटिंग में पाकिस्तान के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया है. इस बैठक में आतंकवादियों के विरुद्ध जवाबी करवाई करने के अलावा पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर केंद्र की मोदी सरकार एक डोजियर तैयार करेगी, जिसमे इस बात के सबूत होंगे कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है.

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

इस डोजियर के माध्यम से कूटनीतिक स्तर पर पाकिस्तान को विश्व से अलग थलग कर दिया जाएगा. वहीं आज शुक्रवार को भारतीय वायुसेना के सी-17 विमान से शहीदों के पार्थिव शरीर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली लाया जाएगा. यहां पालम हवाई अड्डे पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी. सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि पीएम मोदी दिल्ली में शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित करने जाएंगे. 

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

भारतीय वायुसेना का सी-17 विमान गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से श्रीनगर के लिए निकल गया है. जो जवानों के पार्थिव शरीरों को दिल्ली लेकर आएगा, जहाँ पीएम मोदी जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. वहीं डीजी सीआरपीएफ और गृह मंत्री राजनाथ सिंह कश्मीर में निरिक्षण करने के लिए रवाना होने वाले हैं. राजनाथ सिंह घायल जवानों से मिलने अस्पताल भी जाएंगे. इसके अलावा आतंकी हमले की जांच के लिए 18 सदस्यीय CFSL टीम घटनास्थल पर जाएगी. आज पीएम मोदी ने अपने तमाम कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं , साथ ही भाजपा ने भी आज  के अपने सभी प्रायोजित कार्यक्रम रद्द कर दिए है. 

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -