Pulwama Attack: शहीद पंकज त्रिपाठी के गांव पहुंचे डीएम और एसपी ने दी उन्हें श्रद्धांजलि

महराजगंजः आज 14 फरवरी का दिन है। आज ही का दिन भारत के इतिहास में सबसे दुखद दिन था। आज से दो साल पहले आज ही के दिन कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी। इस दौरान बस में सवार 40 जवान शहीद हो गए थे। इसी हमले के दौरान महराजगंज के पंकज त्रिपाठी भी शहीद हुए थे।

अब आज पुलवामा आतंकी हमले की द्वितीय बरसी पर शहीद पंकज त्रिपाठी के हरपुर बेलहिया गांव जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार और पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने वहां पहुंचकर शहीद पंकज त्रिपाठी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस दौरान उन्होंने उन्हें नमन भी किया।

मिली जानकारी के मुताबिक शहीद पंकज त्रिपाठी के गांव पहुंचकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान बात करते हुए उन्होंने कहा, 'हमे शहीद पंकज त्रिपाठी पर गर्व है कि उन्होंने देश के लिए अपनी बलिदान दे दी।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सीआरपीएफ के 53वीं बटालियन के कांस्टेबल पंकज कुमार त्रिपाठी महाराजगंज जिले के हरपुर गांव के रहने वाले थे।

चेन्नई में सेना को PM मोदी ने सौंपी अर्जुन टैंक

ग्रेटा थुनबर्ग टूलकिट रॉ: किसानों के विरोध पर 'टूलकिट फैलाने' वाले 21 वर्षीय जलवायु कार्यकर्ता गिरफ्तार

BJP को सिर्फ TMC रोक सकती है, वाम-कांग्रेस गठबंधन में ताकत नहीं: तापस रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -