शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए राहुल गांधी ने की ऐसी हरकत कि टीवी से लेकर बॉलीवुड तक ने निकाला गुस्सा

इधर एक ओर पूरा देश पुलवामा आंतकी हमले की घटना में 40 भारतीय सैनिकों के शहीद होने का शोक मना रहा है और वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में कांग्रेस अध्यक्ष की फोटो वायरल हो रही है और वह शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते वक्त अपने फोन में लगे हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि यह कांग्रेस अध्यक्ष कोई और नहीं बल्कि राहुल गांधी है. जी हाँ, हाल ही में इस फोटो पर सोशल मीडिया के यूजर्स का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया है और सभी राहुल गांधी को खरी-खोटी सुनाने में लगे हुए हैं.

वैसे सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि टीवी और बॉलीवुड स्टार्स तक ने इस फोटो पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और राहुल गाँधी को गलत थहरा रहे हैं. हाल ही में टीवी एक्टर नुकुल मेहता ने इस फोटो को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है और कहा है 'राजनीति कुछ भी नहीं है।' वहीं कई यूजर्स भी हैं जिन्होंने इस तस्वीर को रीट्वीट किया है.

यहाँ तक कि खुद बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी इस तस्वीर को रीट्वीट किया है. एक यूजर ने इस फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा है ' सबसे बडा बेशर्म तो ये है और इससे भी बड़े बेशर्म इसके पालतू चम्मच.' आप सभी को बता दें कि 14 फरवरी के दिन जम्मू एंड कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सेना के काफिले पर फिदायीन हमला किया था और इस हमले में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे और इस घटना से सभी आहत हुए है.

अघोरी बाबा से प्रेरणा लेकर कुंभ जाने के लिए न्यूड हुई यह एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल

पुलवामा हमले से बहुत आहत हुईं टीवी की अभिनेत्रियां, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

पुलवामा अटैक पर भड़की माहिका शर्मा, कहा- 'आतंकी तो चूहे है...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -