शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ
शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ : पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिजनों के साथ सारा देश खड़ा नजर आ रहा है और सभी राजनेता भी खड़े दिख रहे हैं। शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मिलने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को महाजराजगंज के उनके गांव हरपुर पहुंचे उन्होंने शहीद के परिवार के संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। पंकज त्रिपाठी के पैतृक निवास पर पहुंचकर सीएम ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। 

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

जवानों के नाम पर होंगे मार्ग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद शहीद के पिता से बातचीत की। इससे पहले सीएम ने पुलवामा हमले में शहीद यूपी के अलग-अलग जिलों के सभी 12 जवानों के परिजनों को 25-25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने की घोषणा की थी। इसके अलावा योगी ने ऐलान किया था कि सभी शहीदों के गांवों के संपर्क मार्गों का नाम जवानों के नाम पर किया जाएगा।

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

कई अन्य नेता भी पहुंचे थे 

जानकारी के लिए बता दें आतंकियों की इस कायराना हरकत के खिलाफ लोग साहसिक एकजुटता का प्रदर्शन कर रहे हैं। शहीद के परिजनों को भरपूर मदद मिलने की खबरें आ रही हैं। अंतिम संस्कार के बाद शहीद के परिजनों का दुख बांटने के लिए भी नेता उनके घर पहुंच रहे हैं। शहीदों की अंतिम यात्रा में हजारों-लाखों की संख्या में शामिल होकर लोग यह संदेश देश रहे हैं कि यह देश के लिए शहादत देने वाले जवानों के परिवार का अकेला दुख नहीं है बल्कि यह भारत का दुख की सामूहिक संवेदना का विषय है।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान शहीद

पुलवामा में भारतीय सेना ने जैश के आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

अंतरराष्ट्रीय अदालत में आज से फिर शुरू होगी कुलभूषण जाधव मामले पर सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -