पुलवामा में शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आए क्रिकेटर मोहम्मद शमी
पुलवामा में शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आए क्रिकेटर मोहम्मद शमी
Share:

नई दिल्ली : अब से कुछ दिनों पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों की मदद करने के लिए क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने हाथ बढ़ाया है। 28 वर्षीय मोहम्मद शमी ने सीआरपीएफ के 40 जवानों के परिवारों के लिए 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है। बता दें शमी से पहले भी कई क्रिकेटर शहीद परिवारों मदद के लिए आगे आ चुके है.

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ जाएल मोनफिल्स ने किया रोटरडैम ओपन पर कब्ज़ा

यह भी बोले मोहम्मद शमी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मद शमी ने सोमवार को कहा कि, 'जब हम अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं वैस जवान हमारे देश की सीमाओं पर खड़े होकर उनकी रक्षा करते हैं। हम अपने जवानों के परिवारों के साथ खड़े हैं और हम हमेशा उनके साथ खड़े होंगे।' तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा, 'मैं भारत के लिए गेंद छोड़कर ग्रेनेड उठाने के लिए भी तैयार हूं। जब हम देश के लिए क्रिकेट खेल रहे होते हैं तो सैनिक सरहदों की रक्षा करते हैं। हम इस संकट के समय अपने जवानों के परिजनों के साथ खड़े हैं और हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे।

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में कुशल परेरा ने लगाई लंबी छलांग
 
और भी कई क्रिकेटर कर चुके है मदद 

जानकारी के लिए बता दें शमी से पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए सभी भारतीयों से  शहीद जवानों की मदद करने की गुहार लगाई थी। उन्होंने खुद भी शहीद जवानों के परिवार वालों की आर्थिक मदद देने की बात कही थी। वहीं, पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने शहीद हुए सभी 40 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की पेशकश की है। उन्होंने इसे अपना सौभाग्य बताया है। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी शहीद जवानों के परिवारों को 5-5 लाख रुपए के आर्थिक मदद की घोषणा की है।

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई स्परटस

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में आज यू मुम्बा होगी अहमदाबाद डिफेंडर्स की भिड़ंत

स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -