पुलवामा हमले पर बोलते हुए चंद्रबाबू नायडू ने साधा बीजेपी पर निशाना

विशाखापट्नम : प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को आशंकाओं वाला बताया है. इसके साथ ही बीजेपी पर भी निशाना साधा है. इमरान खान ने मंगलवार को पुलवामा आतंकी हमले पर अपना पक्ष रखा था. हमले के बाद यह उनकी पहली प्रतिक्रिया थी. नायडू ने इमरान खान के बयान पर कहा, 'पुलवामा आतंकी हमले पर दिए गए उनके बयान में कई आशंकाएं हैं.

जल्द कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं बाबूलाल गौर ? कहा- ऑफर पर विचार

बीजेपी पर भी साधा निशाना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नायडू ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'सत्ताधारी पार्टी (बीजेपी) की असमर्थतता के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा है. बीजेपी नेता अपनी हरकतों से देश को छोटा बनाने का काम कर रहे हैं.' नायडू ने कहा, 'अगर किसी के हित के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा में डाला जाएगा तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.' उन्होंने कहा कि हम राजनीतिक लाभ के लिए सेना के इस्तेमाल को बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसके साथ ही नायडू ने मांग किया, 'आतंकी हमले में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.'

पूर्व पत्नी रेहम का बड़ा बयान, सेना की कठपुतली है इमरान

यह बोले थे इमरान 

जानकारी के लिए बता दें मंगलवार को पुलवामा आतंकी हमले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के लगाए आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि हम पर बिना किसी सबूत आरोप लगाए गए हैं. वही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर धमकी भरे अंदाज में कहा था कि अगर आप हम पर हमला करेंगे तो हम इसका जवाब देने में सोचेंगे नहीं.

पुलवामा हमला : आतंकवाद पर अलग-थलग पड़ा पाक, न्यूजीलैंड की संसद में निंदा प्रस्ताव हुआ पास

नांदेड़ में रैली के साथ लोकसभा चुनाव का आगाज करेगी कांग्रेस और एनसीपी

तमिलनाडु में मिलकर चुनाव लड़ेगी अन्नाद्रमुक और बीजेपी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -