आतंकवादी समूहों को समर्थन और पनाह देना बंद करे पाकिस्तान : अमेरिका

वाशिंगटन : भारत के पुलवामा में सेना के काफिले पर हमले में कम से कम 40 जवानों के शहीद होने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए अमेरिका ने पाकिस्तान को सख्त संदेश दिया है और कहा है कि वह सभी आतंकवादी समूहों को समर्थन और पनाह देना तुरंत बंद करे. बता दें पाकिस्तान से गतिविधियां चलाने वाले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में गुरूवार को हुए फिदाई हमले की जिम्मेदारी ली है. 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद अमेरिका समेत कई बड़े देश भारत के साथ खड़े हुए

हमले पर अमेरिका ने कही ऐसी बात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलवामा में हुए इस हमले में सेना के कम से कम 42 जवान शहीद हुए हैं और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. वही व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव ने गुरुवार देर रात जारी एक बयान जारी किया जिसमें कहा, ‘अमेरिका, पाकिस्तान से अपील करता है कि वह अपनी जमीन से आतंकी गतिविधियां चलाने वाले ऐसे सभी आतंकवादी संगठनों को समर्थन और पनाह देना तुरंत बंद करे, जिनका एकमात्र लक्ष्य क्षेत्र में अव्यवस्था, हिंसा और आतंक फैलाना है.

झारखंड: सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया एक खूंखार नक्सली

जानकारी के लिए बता दें उन्होंने कहा,‘‘यह हमला आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अमेरिका और भारत के सहयोग एवं साझेदारी को और बढ़ाने के हमारे संकल्प को और मजबूत बनाता है.’ बता दें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था जिसमें 42 जवान शहीद हुए थे. 

Flipkart TV Days सेल : स्मार्ट TV पर 15 हजार रु तक का तगड़ा डिस्काउंट, जल्द उठाएं फायदा

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

World Radio Day : आज भी लोगों के लिए बेहद खास है रेडियो..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -