पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब पर अखिलेश ने किया वायुसेना की बहादुरी को सलाम

लखनऊ : पुलवामा हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिये जाने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय वायुसेना की बहादुरी को ट्वीट कर सलाम किया है। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर वायुसेना के जाबाजों की प्रशंसा की है और कहा कि जैश आतंकियों के खिलाफ पीओके में घुसकर भारतीय वायुसेना के बहादुर जाँबाज़ों की साहसिक कार्रवाई को सलाम व सम्मान। 

बारात में नाच रहे थे बाराती और फिर थैले में हुआ एक जोरदार धमाका

ऐसे किया वायुसेना ने हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगर सेना को पहले फ्रीहैंड दे दिया होता तो पठानकोट, ऊरी व पुलवामा जैसी घटनाएं नहीं होतीं। आपको बता दें कि आज सुबह भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा पारकर आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए। जिसमें आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गया।

गुरदासपुर में वृद्ध महिला पर आवारा कुत्तों ने बोला हमला, कर दी ऐसी हालत

राहुल ने भी दी बधाई 

जानकारी के लिए बता दें भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद से तमाम राजनेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। लोग दिल खोलकर वायुसेना को बधाई दे रहे हैं। एक ओर जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायुसेना की वीरतापूर्ण कार्रवाई के लिए उसे बधाई दी है वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री भी इसमें पीछे नहीं हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लिखा है, 'मैं भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलटों को सलाम करता हूं, जिन्होंने पाकिस्तान के आतंकी अड्डों पर हमला कर हमें गौरवांवित किया है।

गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे में चार की मौत कई घायल

आज कई संस्थानों को गांधी शांति पुरस्कार प्रदान करेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

कई दिनों तक सुलगने के बाद अब अरुणाचल में सामान्य हो रहे हालात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -