मारा गया तीसरा आतंकी, पुलवामा का आॅपरेशन हुआ समाप्त
मारा गया तीसरा आतंकी, पुलवामा का आॅपरेशन हुआ समाप्त
Share:

श्रीनगर। रविवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा के लेथपोरा क्षेत्र में सीआरपीएफ कैंप में हमले के बाद, से सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ, अभियान चला रखा था। यह अभियान आज, दोपहर को तीसरे आतंकी के मारे जाने के बाद, समाप्त हो गया है। इस आतंकी के शव को मुठभेड़ के बाद बरामद कर लिया गया। घटनास्थल से सुरक्षाबलों और पुलिस को गोलाबारूद बरामद हुए हैं। पुलवामा के द्रबगाम क्षेत्र में सुरक्षाबलों व प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसा हो गई। सुरक्षाबलों द्वारा की जाने वाली गोलीबारी में एक युवक घायल हो गया।

सीआरपीएफ के शिविर पर, रविवार को जो हमला हुआ था, उसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन, जैश ए मोहम्मद ने ली थी। इनमें से एक आतंकी ने फिदायीन हमला कर दिया था। इस युवक ने हमले से पहले, वीडियो भी जारी किया था। जिसमें उसे उर्दू भाषा में यह संदेश कहते हुए, दिखाया गया था कि, जिहाद जरूरी है। यह तब तक जारी रहेगा जब तक कि, कश्मीर के प्राकृतिक स्त्रोतों को लूटा जा रहा है।

एक मुस्लिम के लिए, जिहाद फर्ज है और उसे आतंकवाद में शामिल होना चाहिए। जब कोई हमारी धरती पर अतिक्रमण करता है और हमारी महिलाओं की इज्जत दांव पर लगती है तो फिर, हम जिहाद करते हैं। गौरतलब है कि, हिज्ब कमांडर  बुरहान वानी के गांव त्राल के रहने वाले आतंकी ने पठानकोट, नगरोटा,जिला पुलिस लाइन पुलवामा पर हुए हमलों का उल्लेख भी किया था।

आज होगा महबूबा सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार

आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल

2017 में आतंकियों को लेकर हुई बड़ी कार्रवाईयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -