और बढ़ी खींचतान, चैंपियंस ट्राॅफी नहीं खेलने का ऐलान
और बढ़ी खींचतान, चैंपियंस ट्राॅफी नहीं खेलने का ऐलान
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के बीच जारी खींचतान और अधिक बढ़ गई है। इसके चलते अब क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा न लेने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि अगले वर्ष इंग्लैंड में चैंपिंयस ट्राॅफी का आयोजन होना है। इधर बीसीसीआई ने यह भी आरोप लगाया है कि आईसीसी भारत के साथ पक्षपात करता है।

नहीं बुलाया था बैठक में-

बताया गया है कि आईसीसी ने हाल ही मे आर्थिक मामलों को देखने वाली समिति की बैठक बुलाई थी लेकिन इसमें बीसीसीआई को नहीं बुलाया गया था। इस मामले में बीसीसीआई ने अपनी आपत्ति दर्ज भी कराई थी, लेकिन आईसीसी की ओर से भारत को किसी तरह का जवाब नहीं दिया गया। इसके परिणाम स्वरूप अब बीसीसीआई ने चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा न लेने की बात की है।

बैठक में न बुलाने के अलावा बीसीसीआई टी-20 विश्व कप आयोजन में दी गई राशि के मामले से भी आईसीसी से नाराज चल रहा है। बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि चैंपियंस ट्राॅफी के लिये तो आईसीसी ने आयोजक इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को 13.5 डाॅलर की रकम दी है लेकिन टी-20 विश्व कप के आयोजन हेतु बीसीसीआई को 4.5 करोड़ की ही राशि दी गई।

सुप्रीम कोर्ट के कड़े निर्देश काम में पारदर्शिता रखे बीसीसीआई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -