बाल खींचे और फिर महिला के कपड़े फाड़ प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
बाल खींचे और फिर महिला के कपड़े फाड़ प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

बांदा: यूपी के बांदा में एक महिला की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ महिलाएं एवं युवक एक महिला की खूब पिटाई कर रहे हैं। लोगों ने महिला पर खूब लात-घूंसे बरसाए, बाल खींचे एवं यहां तक कि महिला के कपड़े तक फाड़ दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ है।

यह घटना जिले के तिंदवारी गांव की है। कहा जा रहा है कि महिला की पिटाई उसके घरवालों ने ही की है। जमीनी विवाद के चलते यह घटना हुई है। पीड़िता का आरोप है कि पिटाई करने वालों ने उसके साथ अभद्र हरकतें भी कीं। साथ ही जेठ ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर भी डाल दिया। पुलिस ने कहा कि वीडियो 25 जुलाई का है। महिला से पिटाई के 2 वीडियो वायरल सामने आए हैं। एक में कुछ महिलाएं खाली पड़े मकान में महिला की पिटाई कर रही हैं, तो दूसरे वीडियो में एक व्यक्ति महिला के बाल खींचकर उसे सड़क पर घुमा रहा है।

पीड़िता ने पुलिस को कहा कि जमीनी विवाद के चलते परिवार के कुछ व्यक्ति उसके घर में घुस गए। पहले महिलाओं ने उससे मारपीट की, फिर जेठ एवं भतीजे ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके साथ अश्लील हरकत की तथा प्राइवेट पार्ट पर मिर्च पाउडर डाल दिया। यही नहीं, बाहर ले जाकर अर्धनग्न स्थिति में ही सड़क पर घुमाया। महिला ने कहा, ''मैंने बड़ी मुश्किल से भागकर जान बचाई। थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। मेरे साथ अन्याय हुआ है। मुझे न्याय चाहिए।'' इस पूरी घटना पर बांदा के DSP आनंद कुमार पाण्डेय ने कहा कि तिंदवारी की रहने वाली महिला ने परिवार के कुछ व्यक्तियों पर पिटाई तथा अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पुलिस के पास इसका वीडियो भी सामने आया है। मुकदमा दर्ज करके अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।

आदिवासी महिला प्रत्याशी के साथ कलेक्टर ने की मार-पीट, जानिए पूरा मामला

नमकीन के पैकेट में ऐसी चीज छिपाकर ले जा रहा था शख्स, देखकर फ़टी रह गई अफसरों की आँखे

MP: नुपुर शर्मा का समर्थन पड़ा भारी, पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -