तो यामी के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित!
तो यामी के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित!
Share:

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अभी किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं और इसी के चलते वो अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दें, पुलकित सम्राट सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से तलाक लेने से पहले यामी गौतम को डेट कर रहे थे. दोनों का जुड़ गया था और दोनों के रिलेशन की खबरें भी आ रही थी. लेकिन कुछ समय बाद ही ये दोनों अलग होगये. एक बार फिर से पुलकित सम्राट अपने रिलेशनशिप से चर्चा में आ गये हैं. 

खबरों के अनुसार पुलकित का नाम फिर से एक बार बॉलीवुड की एक खूबसूरत हसीना के साथ जोड़ा जा रहा है. जानकारी के अनुसार पुलकित सम्राट इनदिनों एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे है. इन दोनों को अब कई बार देखा जा रहा है जिससे यही लग रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं. कृति खरबंदा जब पुलकित का बर्थडे था तब वो उनको सरप्राइज देते हुए चेन्नई जा पहुंची थी. इसके अलावा कृति पिछले कुछ दिनों से पुलकित के पर्सनल ट्रेनर समीर हंसारी से ट्रेनिंग लेते हुए भी देखी गयी है. 

हालाँकि इन दोनों ने इसे स्वीकारा नहीं है और दोनों ही इस बात से कटरा भी रहे हैं. अब देखते हैं कि इन दोनों की बात आगे बढ़ती है या नहीं. दर्शकों ने पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को फिल्म वीरे दी वेडिंग में साथ काम करते हुए देखा है. इसके अलावा यह दिनों बहुत जल्द अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में भी एहम किरदार में नजर आने वाले है. पुलकित-कृति के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूज, अरशद वारसी उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फ़िलहाल शूटिंग जारी है.

#RRR को लेकर फिर चर्चा में आये अजय देवगन, करने जा रहे हैं इसमें काम!

शादी की 15वी सालगिरह पर रवीना ने शेयर की दुल्हन वाली तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

कपिल देव की बायोपिक में 'उरी' का ये एक्टर निभाएगा रवि शास्त्री का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -