फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए पुलकित सम्राट ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

स्टार्स अपनी फिल्मों को खास बनाने के लिए हर हद को पार कर जाते हैं. अपने किरदार की डिमांड के अनुसार स्टार्स अपने लुक को बदलते हैं. वहीं इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है. फिलहाल इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है पुलकित सम्राट का, जिन्होंने अपनी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए जमकर पसीना बहाया और सिक्स पैक ऐब्स बनाए हैं. एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पुलकित ने अपने नये लुक और अपकमिंग प्रोजक्ट्स के बारे में बात की.

उन्होंने कहा, 'बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन मेरे लिए टैक्सिंग नहीं है पर चैलेंजिंग है. जब आमिर खान इस उम्र में ऐसा कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं. जब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की बात आती है तो आमिर खान मेरी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन हैं'. इस दौरान पुलकित ने आमिर के अलावा फरहान अख्तर की भी तारीफ की और कहा कि, 'जैसे उन्होंने 'तूफान' मूवी के बॉक्सर के लिए लुक लिया था वह आसान नहीं था.' आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव पुलकित समय-समय पर अपनी बॉडी टांसफॉर्मेशन की फोटो शेयर करते रहते हैं.

उनकी नयी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए उनको सिक्स पैक ऐब बनाने थे वहीं 'फुकरे 3' में उन्हें पतला दिखना है. इसी के चलते पुलकित बार-बार डिफरेंट बॉडी पाने के लिए कोशिश करते रहते हैं. उनकी दोनों ही फिल्मों की शूटिंग शुरू होने वाली है. पुलकित का कहना है वर्कआउट उनके लिए मेडिटेशन करने जैसा है. जब वह वर्कआउट करते हैं तो सब कुछ भूल जाते हैं और उन्हें ऐसा लगता है कि वर्कआउट करने से केवल शरीर से पसीना ही बाहर नहीं निकलता बल्कि स्ट्रेस भी निकल जाता है.

अयोध्या: बहुत खास होगी दिवाली, आसमान में दिखेगी श्री राम की कहानी

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

बलात्कार नहीं कर पाया, तो करोड़पति के बेटे ने युवती को 10वीं मंजिल से फेंका, मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -