अब पुलकित ने होटल में मचाई....
अब पुलकित ने होटल में मचाई....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पुलकित सम्राट द्वारा मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर के साथ किये गए हंगामे के बाद वे चर्चा में आ गए है. अपनी फिल्म 'जुनूनियत' की नाकामी से नाराज पुलकित के इस रवैये को कोई सही नहीं मान रहा है| तो वही अब सुनने में आया है की एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर के साथ हुए हंगामे के बाद अब एक बार फिर से पुलकित चर्चाओं में है. खबरों के मुताबिक इस बार निर्माता से नाराज हुए पुलकित ने एक होटल में तोड़फोड़ मचा दी। खबर है कि दिल्ली में फिल्म जुनूनियत के प्रमोशन के दौरान पुलकित निर्माताओं से भिड़ गए और जमकर बहस की।

पुलकित का आरोप था कि निर्माता फिल्म के प्रमोशन खर्च में कंजूसी बरत रहे हैं, जबकि निर्माता को पहले से विश्वास था कि पुलकित की यह फिल्म चलने नहीं वाली। सूत्रों के अनुसार पुलकित निर्माता से किसी भी सूरत में ज्यादा से ज्यादा खर्च कराना चाहते थे। आखिरकार उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने अपने स्टाफ से पूछा कि अगर वह होटल के कमरे का दरवाजा या कुर्सी तोड़ दें तो उसकी क्या कीमत वसूली जाएगी। जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने कमरे में रखी एक खूबसूरत और महंगी कुर्सी उठा कर पटकी और तोड़ डाली। फिर पुलकित ने होटल मैनेजर को फोन करके बताया कि कुर्सी टूट गई।

जब उनसे कहा गया कि इस महंगी कुर्सी की कीमत 50 हजार रुपये है तो पुलकित ने कहा कि यह रकम आप प्रोड्यूसर से वसूल करें। सुनने में आया है कि यामी और पुलकित के रिश्ते में दूरियां आ गई है. सभी जानते है कि पुलकित की नई फिल्म जुनूनियत बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पा रही है लेकिन गुस्सा निकालने का यह कोई तरीका नहीं है. यदि यही हाल रहा तो जो थोड़े बहुत फैंस है वे भी दूर हो जाएंगे|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -