मीडिया को देखते ही मारने पर उतारू हो जाता है यह एक्टर, देता है गंदी-गंदी गालियां!
मीडिया को देखते ही मारने पर उतारू हो जाता है यह एक्टर, देता है गंदी-गंदी गालियां!
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि स्टार्स पैपराजी करने में पीछे नहीं रहते हैं सभी को मीडिया से प्यार होता है और सभी मीडिया के दिखते ही पास देने लगते हैं और उन्हें अपनी फोटो देने में मनाही नहीं करते हैं और फोटो क्लिक करवाने में सबसे आगे रहते हैं. लेकिन फिर भी कई स्टार्स मीडिया पर ही अपनी भड़ास निकालते है ऐसे ही एक्टर है पुलकित सम्राट जो अक्सर मीडिया पर गुस्सा निकालते नजर आते है. जी हाँ, पुलकित को जैसे ही मीडिया दिखती है वह भड़ास निकालना शुरू कर देते हैं और मीडिया को देखते ही गुस्से में बौखला जाते हैं और हाथ उठा देते हैं. वैसे ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है.

आपको बता दें कि पुलकित ने अपनी करियर की शुरुआत बहुचर्चित टीवी धारावाहिक 'क्योंकि सांस भी कभी बहू थी' से की थी और इसी धारावाहिक से वो बॉलीवुड के रास्ते तक पहुंचे उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'बिट्टू बाॅस' से किया था. जी हाँ, वहीं फिल्मो में जेंटल मेन का किरदार निभाने वाले पुलकित असल जिंदगी में काफी गुस्सैल है और अपना सारा गुस्सा मीडिया पर निकालते है.

जी हाँ, आने वाली खबरों की माने तो मुंबई के बांद्रा कोर्ट में मीडिया कर्मियों के पूछे एक सवाल के एवज में पुलकित ने जमकर मीडया से हाथापाई की और गालिया बकनी भी शुरू कर दी थी. वहीं वह मारने मरने पर उतर आये थे. उसके बाद बहुत मुश्किल से उन्हें समझाकर रखा गया.

प्रेग्नेंट थी तब इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, फिर सीधे पहुंची थी अस्पताल

दिलजीत लाए एक और धाकड़ गाना, नाम है ‘काइली-करीना’

शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -