'हाथी मेरे साथी' मूवी के एक्टर का पहला लुक आया सामने
'हाथी मेरे साथी' मूवी के एक्टर का पहला लुक आया सामने
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड के 2 ऐसे महान कलाकार राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चले सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं फिल्म 'हाथी मेरे साथी' से पुलकित सम्राट का पहला लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में पुलकित के अलावा राणा दग्गुबाती मुख्य किरदार में हैं. सामने आए पोस्टर में पुलकित साधारण लुक में जंगल में खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने शर्ट पहनी हुई है जिसके ऊपर गमछा डाला हुआ है, गले में काले रंग की माला और कानों में बाली नजर आ रही है. उनके हाथ में लोहे की एक छड़ी जैसी दिखने वाली कोई वस्तु भी है. उनके ठीक पीछे एक हाथी खड़ा नजर आ रहा है. प्रभु सोलोमन निर्देशित यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलकित, शंकर नाम के व्यक्ति का किरदार अदा करेंगे जो फिल्म में जंगल में रहने वाली जनजाति से जुड़ा एक व्यक्ति होता है जिसने जंगल और जंगल में रहने वाले जानवरों के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है. वह, बनदेव बने राणा दग्गुबाती को उसके संघर्ष में साथ देता है. 'हाथी मेरे साथी' की कहानी असम के काजीरंगा में हाथी के रहने वाली जगहों के मनुष्यों द्वारा अतिक्रमण करने वाली घटना से प्रेरित है. यह कहानी जंगल पर नियंत्रण को लेकर आदिवासियों और अधिकारियों के बीच की लड़ाई की है. पुलकित का किरदार शंकर और राणा का किरदार बनदेव जानवरों की रक्षा करने के लिए हर संभव प्रयास करता है. पुलकित फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ कदमताल करते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी अहम भूमिकाओं में हैं.

हम आपको बता दें कि यह पहली दफा है जब पुलकित इस तरह के किरदार में नजर आने वाले हैं. इंडस्ट्री में उनकी छवि एक चॉकलेटी बॉय की है जो अक्सर चार्मिंग किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. पिछली बार वह अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म 'पागलपंती' में नजर आए थे. वहीं 'हाथी मेरे साथी' के बाद पुलकित, बिजॉय नांबियार की 'तैश' में नजर आएंगे. 

जल्द एक साथ काम करेंगे यह दो साउथ एक्टर

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मूवी का हिस्सा बनी साउथ अभिनेत्री पूर्णा, ट्ववीट कर दी जानकारी

साउथ एक्टर निखिल ने किया महिलाओं का धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -