गर्लफ्रेंड संग इस फिल्म में काम करेंगे पुलकित सम्राट, होगा जबरदस्त रोमांस
गर्लफ्रेंड संग इस फिल्म में काम करेंगे पुलकित सम्राट, होगा जबरदस्त रोमांस
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई नए कपल बन रहे हैं। ऐसे में इस समय बॉलीवुड के नए कपल हैं पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा। दोनों को सोशल मीडिया में खूब सारे लोग फॉलो करते है। आप सभी जानते ही हैं कि एक तरफ अन्य अभिनेता और अभिनेत्री सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में स्वीकार करने से कतराते हैं, वहीं इन दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने खुलकर स्वीकार किया है। जी हाँ, इस कपल को आखरी बार पागलपंती में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया था और इस दौरान दोनों का अंदाज काफी बेहतरीन नजर आया था।

वहीं अब खबर आई है कि दोनों अपनी अगली फिल्म में भी बेहतरीन अंदाज में नजर आने वाले हैं। जी दरअसल जल्द ही दोनों बेजॉय नांबियार की फिल्म तैश में दिखाई देंगे हालांकि इस फिल्म में वह एक-दूसरे के अपोजिट नहीं हैं। वहीं अपनी अगली फिल्म की रिलीज से पहले, वे दोनों जल्द ही एक विज्ञापन में दिखाई देने वाले हैं। खबर आई है कि 'दोनों एक्टर्स से एक रिटेल ब्रांड ने संपर्क किया और दोनों ने इस ऑफर को स्वीकार क़र लिया है।'

आप सभी को बता दें कि कृति और पुलकित जल्द ही इस कमर्शियल की शूटिंग करेंगे, जो इन दोनों का एक साथ पहली कमर्शियल होगा। इसी के साथ इस विज्ञापन के कांसेप्ट को इस तरह से योजनाबद्ध किया गया है जो उनके व्यक्तित्व के अनुरूप हो और दर्शकों के सामने उनके वास्तविक जीवन बंधन को भी दर्शाता हो। पुलकित के बारे में बात करें तो वह तलाकशुदा हैं और इन दिनों कृति खरबंदा के प्यार में डूबे हैं।

आलिया भट्ट का डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, जानिए क्यों?

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस बॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा के चलते बीजेपी के इस नेता पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -